आगरा में एक मां का दिखा रौद्र रूप : बेटी को बचाने के लिए दराती लेकर बदमाशों से भिड़ी, जानें क्या है पूरा मामला

बेटी को बचाने के लिए दराती लेकर बदमाशों से भिड़ी, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | Symbolic Image

Sep 29, 2024 18:57

यूपी के आगरा से एक मां की ममता का रौद्र रूप सामने आया है। जहां बदमाश एक छात्रा को कार में घसीटने की कोशिश कर रहे थे। जब मां ने अपनी बेटी की चीखें सुनीं, तो उन्होंने तुरंत सारा कामकाज छोड़कर चंडी का रूप धारण किया और दराती लेकर बदमाशों की ओर दौड़ पड़ीं।

Sep 29, 2024 18:57

Short Highlights
  • महिला के साहस को देखकर भागे बदमाश
  • मामले की तहरीर पुलिस को दी गई
  • पुलिस सीसीटीवी कैमरों की कर रही जांच
Agra news : यूपी के आगरा से एक मां की ममता का रौद्र रूप सामने आया है। जहां बदमाश एक छात्रा को कार में घसीटने की कोशिश कर रहे थे। जब मां ने अपनी बेटी की चीखें सुनीं, तो उन्होंने तुरंत सारा कामकाज छोड़कर चंडी का रूप धारण किया और दराती लेकर बदमाशों की ओर दौड़ पड़ीं। महिला के साहस को देखकर बदमाश डर गए और छात्रा को छोड़कर भाग निकले। महिला ने इस मामले की तहरीर पुलिस को दी है, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

12 वर्षीय छात्रा का अपहरण का प्रयास
थाना पिनाहट क्षेत्र के एक गांव की 12 वर्षीय किशोरी, जो कक्षा छह की छात्रा है, 26 सितंबर को स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रही थी। जैसे ही वह पिनाहट-भदरौली मार्ग पर चुरारिया गार्डन के पास पहुंची, एक सफेद रंग की इको कार में सवार लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। छात्रा ने शोर मचाया, जिससे पास में खेत में काम कर रही एक महिला दौड़कर मौके पर पहुंच गई। महिला के हाथ में दरांती देखकर बदमाश डर गए और छात्रा को छोड़कर भाग निकले, लेकिन जाते-जाते उन्होंने धमकी दी कि अगली बार वह नहीं बच पाएगी।

डर के कारण हुई बिमार
इस घटना के बाद छात्रा काफी डर गई है और उसे तेज बुखार आ गया है, जिससे वह स्कूल नहीं जा पा रही है। शनिवार को स्कूल स्टाफ और परिजन थाना पिनाहट पहुंचे और मामले की तहरीर दी। थाना प्रभारी ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों ने सूचना दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है और इको कार का पता लगाने का प्रयास कर रही है। मामले की जांच जारी है।

Also Read