Agra News : पकड़ा गया चैन लूटने वाला बदमाश, देर रात हुई मुठभेड़, आरोपी के दाहिने पैर में लगी गोली

पकड़ा गया चैन लूटने वाला बदमाश, देर रात हुई मुठभेड़, आरोपी के दाहिने पैर में लगी गोली
UPT | पकड़ा गया चैन लूटने वाला बदमाश

Jul 05, 2024 16:41

आगरा पुलिस अपराधियों पर लगाम कसती दिखाई दे रही है। जिले और शहर में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने बदमाशों घर पकड़ के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे हैं और उन्हें मुठभेड़ में दबोचा भी जा रहा...

Jul 05, 2024 16:41

Agra News : आगरा पुलिस अपराधियों पर लगाम कसती दिखाई दे रही है। जिले और शहर में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने बदमाशों की धर पकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं और उन्हें मुठभेड़ में दबोचा भी जा रहा है। इसी कड़ी में आगरा पुलिस कमिश्नरी सिटी जोन क्षेत्र अंतर्गत थाना न्यू आगरा में एक महिला से चैन की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले रहीश की थाना न्यू आगरा से देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग की सूचना है, जिसके चलते बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है।

यह है पूरा मामला
डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि 22 मई को एक महिला अपने भाई के साथ स्कूटी पर जा रही थी, उसी दरमियान रहीश बाइक पर आया और झपट्टा मार कर उसके गले से चेन तोड़ कर ले गया। लूट की इस वारदात में थाना न्यू आगरा में पीड़िता की तहरीर पर 188/2024 आईपीसी की धारा 392 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस उपायुक्त सूरज राय ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना न्यू आगरा को जानकारी हुई थी कि 22 मई की वारदात को अंजाम देने वाला रहीश ख़ासपुर के पास आ रहा है। पुलिस ने तत्काल चेकिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी की, इस दौरान बदमाश से आगरा पुलिस की मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई।



अपराधी ऐसे देता था घटना को अंजाम
पुलिस उपायुक्त सूरज राय ने बताया कि आरोपी रहीश ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह आपराधिक घटनाओं को एक ऐसी बाइक से अंजाम दिया करता था, जिसका कोई रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं है। रहीश ने यह बाइक कई कबाड़ियों से कल पुर्जे खरीद कर बनाई थी। उसने बताया कि वह घटनाओं को अलग-अलग बाइक से अंजाम दिया करता था। उसने बताया कि वह छिनैती और लूट की घटनाओं में पहले भी जेल जा चुका है, उसका आपराधिक इतिहास है।

आरोपी का आपराधिक इतिहास
डीसीपी ने बताया कि वांछित अपराधी से पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक मोटरसाइकिल, पीली धातु की वस्तु, 315 बोर का अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस एक खोखा कारतूस बरामद किया है। डीसीपी ने बताया कि रहीश के खिलाफ 5 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें 03 मथुरा और दो आगरा में दर्ज हैं। यह मथुरा के तेलीपाडा, डीग गेट, भरतपुर गेट, थाना गोविंद नगर मथुरा का रहने वाला है।

Also Read

दोस्ती, प्रेम और विवाह, दो माह बाद ही मिला ऐसा धोखा कि जिंदगी बोझ बन गई...

8 Jul 2024 03:19 PM

आगरा Agra News : दोस्ती, प्रेम और विवाह, दो माह बाद ही मिला ऐसा धोखा कि जिंदगी बोझ बन गई...

हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका पति हैंडसम तो हो ही, साथ ही मालामाल भी हो। अगर मुंबई जैसे शहर से कोई युवक किसी युवती को मिल जाए तो कहने ही क्या। इसी चाहत में कई युवतियां धोखे का शिकार... और पढ़ें