advertisements
advertisements

सीएम योगी का विपक्षी दलों पर निशाना : बोले- यूपी ने दंगा पॉलिसी झेली, अब तख्तियां टांग कर भीख मांग रहे अपराधी

बोले- यूपी ने दंगा पॉलिसी झेली, अब तख्तियां टांग कर भीख मांग रहे अपराधी
UPT | सीएम योगी आदित्यनाथ

Apr 03, 2024 17:06

उत्तर प्रदेश में भाजपा के चुनाव प्रचार का शंखनाद करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ फ्रंट फुट पर आकर बैटिंग कर रहे हैं...

Apr 03, 2024 17:06

Agra News : उत्तर प्रदेश में भाजपा के चुनाव प्रचार का शंखनाद करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ फ्रंट फुट पर आकर बैटिंग कर रहे हैं। बुधवार को सूबे के मुखिया और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ आगरा में पहुंचे। उन्होंने जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धि गिनाईं, तो वहीं विपक्ष पर जमकर कटाक्ष भी किए।

मुख्यमंत्री ने फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में शमशाबाद के एपी कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया। योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार में हर तरफ शांति और अमन चैन है। अपराधियों और माफियाओं ने आम जनता की नाक में दम कर रखा था, वह आज जेल में है या फिर बेल पर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने शासन के 60 साल के अंदर जो नहीं करपाई से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में करके दिखा दिया है। 
 
बहुत से अपराधी तो गले में पट्टी डालकर भीख मांग रहे
सीएम योगी ने कहा कि कहा जो काम 60 साल में कांग्रेस नहीं कर पाई उसे पीएम मोदी ने कर दिखाया। जब हमारी सरकार बनी तो अपराधी कहते थे कि जेल में डाल दो, अब कह रहे हैं कि जेल में भी मत भेजो। बहुत से अपराधी तो गले में पट्टी डालकर भीख मांग रहे हैं। यह कानून का भय अगर माफिया और अपराधी में न हो तो ये गरीबों का जीना हराम कर देंगे। इसीलिए उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में सपा और बसपा की दंगा पालिसी झेली थी।
 
देश में पीएम मोदी की गारंटी की लहर
 उन्होंने कहा कि आज देश मोदी की गारंटी पर विश्वास कर रहा है, मुख्यमंत्री ने कहा के आज पूरे देश में पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी की लहर है। प्रधानमंत्री ने जो पिछले10 सालों कार्यकाल में किया है उसके बाद आम जनता को उनके काम पर भरोसा हुआ है और वही उनकी गारंटी है। उन्होंने कहा पीएम मोदी ने 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि, चार करोड़ गरीबों को आवास, 12 करेाड़ परिवारों को देश में 5 लाख का बीमा देने का काम किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शौचालय, 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन मिलता है, यही मोदी जी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि जो नारी सुरक्षा का भी ध्यान रखती है और देश की संप्रभुता का भी ध्यान रखती है।
 
फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में दशकों से पानी की समस्या
इसी दौरान फतेहपुर सीकरी से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने कहा कि फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में दशकों से पानी की समस्या थी, 2024 के अंत तक हर गांव और नल में गंगाजल निकलेगा। आगरा देहात के प्रतिभाशाली युवाओं की मांग को देखते हुए स्टेडियम बनाया जाएगा, आवासीय स्कूल भी बनेंगे। किसानों को शहर जाने पर तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ता है, उन्हें शहर में खुले आसमान के नीचे रात बितानी पड़ती है। इसी को ध्यान में रखते हुए किसान भवन बनाए जाएंगे, इससे किसानों को कोई परेशानी नहीं होगी।

Also Read

डीएम ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए नवीन गल्ला मंडी का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

21 Apr 2024 01:54 AM

आगरा Agra News : डीएम ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए नवीन गल्ला मंडी का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

रिजर्व पोलिंग पार्टी के ठहराव और सम्पूर्ण परिसर की सुरक्षा व्यवस्था के लिए जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया। डीएम द्वारा निर्देशित किया गया कि जो भी व्यक्ति स्ट्रांग रूम परिसर में प्रवेश करेगा, उसकी... और पढ़ें