Agra News : थम नहीं रहे भ्रष्टाचार के मामले, तीन दुकानें निलंबित, आठ विक्रेताओं की जमानत राशि जब्त 

थम नहीं रहे भ्रष्टाचार के मामले, तीन दुकानें निलंबित, आठ विक्रेताओं की जमानत राशि जब्त 
UPT | थम नहीं रहे भ्रष्टाचार के मामले, तीन दुकानें निलंबित।

Oct 17, 2024 13:04

ताज नगरी में कालाबाजारी का मामला सामने आने के बावजूद आगरा मंडल में कालाबाजारी एवं घटतौली के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आगरा मंडल में घटतौली, कालाबाजारी एवं अनियमितताओं की शिकायत पर मंडलायुक्त रितु...

Oct 17, 2024 13:04

Agra News : ताज नगरी में कालाबाजारी का मामला सामने आने के बावजूद आगरा मंडल में कालाबाजारी एवं घटतौली के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आगरा मंडल में घटतौली, कालाबाजारी एवं अनियमितताओं की शिकायत पर मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी के निर्देश पर छठे दिन भी कार्रवाई का सिलसिला जारी रहा। आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद और मैनपुरी में 33 दुकानों की जांच की गई। गड़बड़ियों पर तीन दुकानों को निलंबित किया गया। आठ राशन विक्रेताओं की जमानत राशि जब्त करते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया है।

जमानत राशि जब्त
मंडलायुक्त ऋतु माहेश्वरी ने उपायुक्त खाद्य एवं रसद के नेतृत्व में मंडल में सभी राशन दुकानों की जांच के लिए कमेटियां बनाई हैं। जिला पूर्ति अधिकारियों की टीम ने आगरा के दौरेठा में शिव सिंह, किरावली में चंद्रादेवी, धनौली में राशन दुकान पर स्टॉक रजिस्टर में गड़बड़ी मिलने पर जमानत राशि जब्त की गई। फिरोजाबाद के भामई में रविंद्र कुमार की दुकान पर साइन बोर्ड, मूल्य सूची, स्टॉक का ब्योरा दर्ज नहीं मिलने पर जमानत राशि जब्त की गई है। मैनपुरी के धरैदा में सुषमा देवी, रावलपुर में हरिकांत, बसैट में अल्पना चौहान, महोली में राम बहादुर की राशन की दुकान में अनियमितताएं मिलीं। 

इनकी दुकानें निलंबित
करहल में दिनेश कुमार की दुकान बंद मिली। दुकान को निलंबित करने के आदेश दिए गए हैं। मथुरा के जाबरा में बच्चू सिंह की दुकान पर भी अंत्योदय कार्डधारकों की सूची चस्पा नहीं थी। छाता स्थित विशंभरा में परशुराम, बरसाना में पवन की दुकान पर घटतौली की कार्डधारकों ने शिकायत की। इसके बाद दोनों दुकानों का आवंटन निलंबित करने के निर्देश दिए गए हैं।

Also Read

बसपा ने पंडित श्याम सुंदर शर्मा को किया निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप

17 Oct 2024 10:16 PM

मथुरा मथुरा से बड़ी खबर : बसपा ने पंडित श्याम सुंदर शर्मा को किया निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप

बहुजन समाज पार्टी (BSP) के वरिष्ठ नेता पण्डित श्याम सुंदर शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। पार्टी के जिलाध्यक्ष ने उनके खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में यह निर्णय लिया है। और पढ़ें