Mathura News : वृन्दावन से नूंह लौट रही बस में लगी आग, 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत

वृन्दावन से नूंह लौट रही बस में लगी आग,  8 लोगों की जिंदा जलकर मौत
UPT | वृन्दावन से नूंह लौट रही बस में लगी आग

May 18, 2024 10:39

हरियाणा के नूंह में कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेसवे पर बस में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए। बस वृन्दावन से लौट रही थी।

May 18, 2024 10:39

Mathura News : हरियाणा के नूंह में देर रात श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लग गई। बस में करीब 60 लोग मौजूद थे। ये सभी आपस में रिश्तेदार थे। ये लोग बनारस, वृन्दावन और मथुरा से दर्शन कर लौट रहे थे। तभी रात 1:30 बजे बस में आग लग गई, जिससे 8 लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि ये सभी श्रद्धालु मथुरा से दर्शन करके पंजाब के जालंधर लौट रहे थे। देर रात तावडू उपमंडल की सीमा से गुजर रहे केएमपी एक्सप्रेसवे रात 1:30 बजे बस में आग लग गई। इस हादसे में 8 लोगों की झुलसने से मौत हो गई जबकि 24 लोग घायल हो गए। 
  मौके पर पहुंची ब्रिगेड की टीम 
बस में आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों ने भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद बस में लगी आग को बुझाने में दमकल कर्मियों को सफलता मिली। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को मेडिकल कॉलेज नलहड़ (नूंह) में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बस में आग लगने का कारण सामने नहीं आया है।

Also Read

पकड़ा गया चैन लूटने वाला बदमाश, देर रात हुई मुठभेड़, आरोपी के दाहिने पैर में लगी गोली

5 Jul 2024 03:27 PM

आगरा Agra News : पकड़ा गया चैन लूटने वाला बदमाश, देर रात हुई मुठभेड़, आरोपी के दाहिने पैर में लगी गोली

आगरा पुलिस अपराधियों पर लगाम कसती दिखाई दे रही है। जिले और शहर में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने बदमाशों घर पकड़ के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे हैं और उन्हें मुठभेड़ में दबोचा भी जा रहा... और पढ़ें