advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : नतीजे से पहले बसपा प्रत्याशी ने मानी हार, मुसलमानों को बताया सैफई का गुलाम

नतीजे से पहले बसपा प्रत्याशी ने मानी हार, मुसलमानों को बताया सैफई का गुलाम
UPT | फिरोजाबाद लोकसभा सीट से बसपा ​प्रत्याशी का वायरल वीडियो।

May 08, 2024 12:37

फिरोजाबाद लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने चुनाव के ठीक बाद ही एक वीडियो जारी कर मतगणना से पूर्व ही अपनी हार मान ली है। चौधरी बशीर ने वीडियो में कहा...

May 08, 2024 12:37

Firozabad News : फिरोजाबाद लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने चुनाव के ठीक बाद ही एक वीडियो जारी कर मतगणना से पूर्व ही अपनी हार मान ली है। चौधरी बशीर ने वीडियो में कहा कि फिरोजाबाद का मुसलमान सैफई परिवार का गुलाम हो चुका है। ये लोग कितनी भी सैफई परिवार की गुलामी कर लें कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है।

इस बार गोल्डन चांस था
चौधरी बशीर ने वीडियो में कहा कि इस बार गोल्डन चांस था। बीएसपी का कोर वोटर मेरे साथ था। मुसलमान भी साथ देते तो परिणाम कुछ और ही होता। उनकी जीत होती, मैंने मुस्लिम समाज को बड़ी मेहनत से घर घर जाकर बहुत समझाने का प्रयास किया था। कहा था कि ऐसा समय कई सालों में अब नहीं आने वाला। आप सब मुझे वोट करें तो आप लोगों में से MP होता, पर कुछ सपा के नेताओं ने पूरे माहौल को बिगड़ा। मुझे वोट नहीं किया।

वोट ना देने के लिए मुसलमानों को कहा धन्यवाद
चौधरी बशीर ने फिरोजाबाद के मुसलमानों को वीडियो में धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा कि मुझे वोट न देने के लिये मुसलमानों का मैं धन्यवाद देता हूं। 4 जून को परिणाम आने के बाद आपको अहसास होगा कि आपने क्या पाया और क्या खोया है। मैं फिरोजाबाद के मुसलमानों को धन्यवाद देता हूं कि मुझे वोट नहीं दिया। बसपा प्रत्याशी चौधरी बशीर द्वारा जारी किया वीडियो पूरे फिरोजाबाद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Also Read

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, आंखें फोड़ दी और गला दबाकर ले ली जान 

20 May 2024 01:23 AM

आगरा आगरा में खौफनाक वारदात : दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, आंखें फोड़ दी और गला दबाकर ले ली जान 

थाना बसई अरेला क्षेत्र के रहने वाले देवेंद्र ने अपनी बहन रूबी की शादी सनी पुत्र राजवीर निवासी लखनपुरा थाना डौकी के साथ अपनी हैसियत अनुसार दान-दहेज के साथ शादी की थी। और पढ़ें