फिरोजाबाद न्यूज : बोले सांसद अक्षय यादव- जो भी जनता से वादे किए गए थे, उन्हें जल्द करेंगे पूरा

बोले सांसद अक्षय यादव- जो भी जनता से वादे किए गए थे, उन्हें जल्द करेंगे पूरा
UPT | नवनिर्वाचित सांसद अक्षय यादव। 

Jun 14, 2024 03:21

फिरोजाबाद लोकसभा से जीते समाजवादी पार्टी के सांसद अक्षय यादव जीतने के बाद गुरूवार को पहली बार समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचे। इस दौरान...

Jun 14, 2024 03:21

Firozabad News : फिरोजाबाद लोकसभा से जीते समाजवादी पार्टी के सांसद अक्षय यादव जीतने के बाद गुरूवार को पहली बार समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होने वहां कार्यकर्ता और जनता से रूबरू हुए और उन्होंने कार्यकर्ताओं और जनता का धन्यवाद किया।

जिला सपा कार्यालय पर हुआ जोरदार स्वागत
नवनिर्वाचित सांसद अक्षय यादव गुरूवार को चुनाव जीतने के बाद पहली बार जनता का धन्यवाद देने फिरोजाबाद पहुंचे थे। इस दौरान कार्यालय पर उनका स्वागत करने वालों की लाइन लग गयी। हर कोई नवनिर्वाचित सांसद के साथ सेल्फी लेने को बेताब दिखाई दिया। 4 जून को जीत का प्रमाण पत्र लेकर फिरोजाबाद से अपने घर सैफई गए सांसद अक्षय यादव 9 दिन बाद लौटकर फिरोजाबाद में आये हैं ।

जो भी जनता से वादे किए गए थे, जल्द होंगे पूरे
इस दौरान उन्होंने कहा कि वह जल्द ही लोकसभा के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सभी जगह कार्यकर्ताओं और जनता के लिए धन्यवाद कार्यक्रमों का आयोजन भी करेंगे और जनता से रूबरू होंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान जो भी जनता से वादे किए गए थे। उनको बहुत जल्द पूरा करेंगे। टूण्डला में जसराना में पानी की समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा। 

जाम से निजात दिलाने का काम जल्द होगा शुरू
उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर अभी 2027 का विधानसभा का चुनाव होता तो आज समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में होती। जो अगला विधानसभा का चुनाव होगा वह समाजवादी पार्टी के पक्ष में होगा। उन्होने कहा कि फिरोजाबाद नगर को जाम से निजात दिलाने का काम हम लोग बहुत जल्द करेंगे।

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें