Firozabad News : झोला छाप के इलाज से नहीं रुक रहा मौतों का सिलसिला, हर रोज जा रहीं जानें...

झोला छाप के इलाज से नहीं रुक रहा मौतों का सिलसिला, हर रोज जा रहीं जानें...
UPT | गुस्साए लोगों के बीच पहुंची पुलिस।

Oct 28, 2024 15:53

फ़िरोज़ाबाद में स्वास्थ्य विभाग कार्रवाई का चाहे जितना दावा करे, लेकिन हकीकत इससे जुदा है। विभाग झोलाछापों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रहा है। यही वजह है कि लोगों की जानें जा रहीं हैं, लेकिन स्वास्थ्य विभाग सब कुछ...

Oct 28, 2024 15:53

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद में स्वास्थ्य विभाग कार्रवाई का चाहे जितना दावा करे, लेकिन हकीकत इससे जुदा है। विभाग झोलाछापों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रहा है। यही वजह है कि लोगों की जानें जा रहीं हैं, लेकिन स्वास्थ्य विभाग सब कुछ जनते हुए भी मूकदर्शक बना हुआ है। किसी की मौत हुई तो क्लीनिक सील कर दिया, उसके चंद दिनों बाद ही दोबारा क्लीनिक चलते नजर आते हैं। सोमवार को फिर एक और झोलाछाप ने एक युवक की जान ले ली। 

ये है पूरा मामला
हिमायूंपुर निवासी भूरे सिंह को तेज बुखार आ रहा था। वह पास में ही डॉक्टर प्रताप से दवा लेकर आया। परिजनों का आरोप है झोलाछाप ने एक साथ 4 ड्रिप लगा दी और 4 इंजेक्शन लगा दिए। इससे उसका मल मूत्र जाम हो गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इससे आक्रोशित परिजनों ने शव को डॉक्टर प्रताप के आवास पर रख दिया और हंगामा शुरू कर दिया। परिजन मृतक के छोटे छोटे बच्चे के लिए मुआवजे की मांग और डॉक्टर पर कार्रवाई करने के बाद ही शव को उठने की बात कह रहे हैं।

क्लीनिक को सील कर दिया 
सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई। बातचीत का सिलसिला जारी रहा। बड़ी देर के बाद परिजनों ने शव को उठाने दिया। मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने झोलाछाप के क्लीनिक को सील कर दिया है।

Also Read

महिला को महीनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, पढ़िये ब्लैकमेलिंग की अजीब कहानी...

28 Oct 2024 04:45 PM

आगरा Agra News : महिला को महीनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, पढ़िये ब्लैकमेलिंग की अजीब कहानी...

ताज नगरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है, जिसमें एक विशेष वर्ग के युवक ने युवती को बंधक बनाकर महीनों तक उसका शारीरिक शोषण किया। मामला थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है, जहां पर एक दंपति अपने बच्चों के साथ... और पढ़ें