Firozabad News : बदमाशों के पैर में गोली मारी, तब मिली लूटी गई कार, ये है दिनदहाड़े मुठभेड़ की कहानी

बदमाशों के पैर में गोली मारी, तब मिली लूटी गई कार, ये है दिनदहाड़े मुठभेड़ की कहानी
UPT | अस्पताल में भर्ती बदमाशों से पूछताछ के बाद बाहर आते पुलिस अधिकारी।

Sep 27, 2024 11:17

फ़िरोज़ाबाद के थाना जसराना क्षेत्र में कार लूटकर भागे बदमाशों को आखिरकार जसराना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। तीनों के पैरों में गोली लगी है। लूटी गई कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घायलों को जिला...

Sep 27, 2024 11:17

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद के थाना जसराना क्षेत्र में कार लूटकर भागे बदमाशों को आखिरकार जसराना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। तीनों के पैरों में गोली लगी है। लूटी गई कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। 

ये है पूरा मामला
थाना जसराना क्षेत्र के सलेमपुर बंबा रोड पर पुलिस की मुठभेड़ में तीन अभियुक्त दबोचे गए हैं। तीनों अभियुक्त दिनेश कुमार की कार को 22 सितंबर को बुक करके ले गए थे और रास्ते में लूट ली थी। आरोपी शिवम, अमन और अनुज शिकोहाबाद से गाड़ी बुक करके गए थे। उनकी मंशा पहले से ही गाड़ी लूटने की थी। तीनों अभियुक्तों ने सलेमपुर बंबा मोड़ पर गाड़ी लूट ली थी। शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि यह तीनों बदमाश पटीकरा पुल पर खड़े हैं। पुलिस की तीनों लोगों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में तीनों अभियुक्तों के पैर में गोली लगी है। लूट की गाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। 

क्या कहती है पुलिस
एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि बदमाशों ने सवारी बनकर कार लूटी थी। मुठभेड़ के दौरान एक बादमाश फरार हो गया। तीन गिरफ्तार हुए हैं। इनके पास से तीन तमंचा, कारतूस बरामद हुए हैं। सुबह पुलिस चेकिंग के दौरान बड़ी कामयाबी मिली है।

Also Read

छापेमारी में मिला 31.5 क्विंटल चावल, महिला के खिलाफ केस दर्ज

27 Sep 2024 04:10 PM

आगरा आगरा में राशन की कालाबाजारी : छापेमारी में मिला 31.5 क्विंटल चावल, महिला के खिलाफ केस दर्ज

आगरा में राशन की कालाबाजारी का मामला सामने आया है। आपूर्ति विभाग ने एक महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस महिला की गतिविधियों की जांच शुरू कर रही है। और पढ़ें