Agra News : नवागत थानाध्यक्ष को हिस्ट्रीशीटर से माला पहनना महंगा पड़ा, पुलिस आयुक्त ने प्रभार छीनकर लाइन भेजा

नवागत थानाध्यक्ष को हिस्ट्रीशीटर से माला पहनना महंगा पड़ा, पुलिस आयुक्त ने प्रभार छीनकर लाइन भेजा
UPT | अपराधी एसओ को माला पहनाते हुए

Jul 21, 2024 19:57

थाना निबोहरा के नवागत थाना अध्यक्ष को हिस्ट्रीशीटर से माला पहनना भारी पड़ गया, दो दिन से हिस्ट्रीशीटर के साथ थाना प्रभारी का फोटो वायरल हो रहा, हिस्ट्रीशीटर के साथ थाना प्रभारी फोटो देखकर…

Jul 21, 2024 19:57

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी पूर्वी जोन के अंतर्गत आने वाले थाना निबोहरा में पुलिस आयुक्त द्वारा थाना प्रभारी को बदलते हुए मोहित शर्मा को यहाँ का चार्ज दिया था। मोहित शर्मा के निबोहरा थाना का प्रभार ग्रहण करने के दौरान थाना निबोहरा के हिस्ट्रीशीटर ने नवागत थानाध्यक्ष का माला पहनाकर स्वागत किया। इसका फोटो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गया। नवागत थानाध्यक्ष मोहित शर्मा को हिस्ट्रीशीटर से माला पहनना भारी पड़ गया, जिसके चलते देर रात उन्हें हटा दिया गया। उनकी जगह इंस्पेक्टर सुरेशचंद को थाना प्रभारी बनाया गया है।
 
थानाध्यक्ष मोहित शर्मा के चार्ज लेने पर हिस्ट्रीशीटर ने माला पहना स्वागत किया
बताया जा रहा है कि निबोहरा थानाध्यक्ष मोहित शर्मा के चार्ज लेने पर हिस्ट्रीशीटर लोकेंद्र माला लेकर स्वागत करने पहुंचा। माला पहनाते हुए खिंचाई फोटो दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। लोकेंद्र निबोहरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वह गांव शाहवेद, निबोहरा का रहने वाला है। उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। 
 
एसओ मोहित का कहना था कि थाने पहुंचते ही कई लोग मिलने आए थे जिनमें वो भी
दिसंबर 2017 में लोकेंद्र को राजस्थान के राजाखेड़ा थाने में तैनात दरोगा टीनू सोगरवाल को गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। फोटो वॉयरल होने पर एसओ मोहित शर्मा का कहना था कि थाने में पहुंचते ही कई लोग उनसे मिलने आए थे। उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि इनमें से एक हिस्ट्रीशीटर है। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने पर पुलिस आयुक्त जे. रविन्दर गौड ने इसे गंभीरता से लिया। शनिवार रात थानाध्यक्ष मोहित शर्मा को हटाकर लाइन भेज दिया। इंस्पेक्टर सुरेश चंद को प्रभारी निरीक्षक निबोहरा बनाया गया है।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें