Mainpuri News : शराब की लत से परेशान अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

शराब की लत से परेशान अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम
UPT | पुलिस ने लोगों से पूछताछ की।

Oct 08, 2024 21:40

बिछवां थाना क्षेत्र के गांव वीलों में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक अधेड़ व्यक्ति का शव गांव के बाहर खेत में पेड़ से लटका मिला।

Oct 08, 2024 21:40

Mainpuri News : बिछवां थाना क्षेत्र के गांव वीलों में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक अधेड़ व्यक्ति का शव गांव के बाहर खेत में पेड़ से लटका मिला। मृतक महेश सिंह शाक्य (50) पुत्र भुरई लाल का शव उनके गमछे से बने फंदे के सहारे बकैना के पेड़ पर झूलता हुआ पाया गया। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया, और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शराब पीने के आदी थे महेश सिंह शाक्य
जानकारी के अनुसार, महेश सिंह शाक्य शराब पीने के आदी थे, और इसी आदत के चलते उनके घर में आए दिन झगड़े होते रहते थे। बीते दिन भी महेश शराब पीकर घर लौटे थे, जिसके बाद उनकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े के बाद, महेश घर से बाहर निकल गए और रात में सुल्तानगंज के नजदीक स्थित अपने खेत पर पहुंचकर पेड़ से फांसी लगा ली। 

अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
सुबह जब गांव के किसान खेतों की ओर गए, तो उन्होंने महेश का शव पेड़ से लटका हुआ देखा। यह खबर गांव में तेजी से फैल गई, और देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। परिजनों को जब इस घटना की जानकारी मिली, तो वे रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही बिछवां थाना प्रभारी अवनीश त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 



परिजनों में मचा कोहराम
परिजनों के अनुसार, महेश सिंह शराब की लत के चलते काफी परेशान थे और इसी कारण घर में अक्सर विवाद होता रहता था। महेश की अचानक मौत से परिवार में मातम पसर गया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है, क्योंकि परिवार ने एक महत्वपूर्ण सदस्य को खो दिया है। गांव में इस घटना के बाद से शोक की लहर है, और ग्रामीण भी इस दुखद घटना से स्तब्ध हैं। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

Also Read

स्मार्ट मीटर लगाने गए कर्मचारियों के साथ की मारपीट, भाग कर बचाई जान

8 Oct 2024 05:43 PM

एटा विद्युत विभाग की टीम पर हमला : स्मार्ट मीटर लगाने गए कर्मचारियों के साथ की मारपीट, भाग कर बचाई जान

एटा के जलेसर में स्मार्ट मीटर लगाने पहुंची बिजली विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से बचने के लिए विभाग के कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई... और पढ़ें