Mathura News : पोशाक के गोदाम में लगी आग, लाखों रुपये का हुआ नुकसान

पोशाक के गोदाम में लगी आग, लाखों रुपये का हुआ नुकसान
UPT | गोदाम में आग बुझाते हुए।

Jun 10, 2024 02:04

वृन्दावन में भगवान श्रीकृष्ण की पोशाक तैयार करने वाले गोदाम में अचानक से आग लग गई। जिसमें लाखों रुपये का नुकसान हो गया…

Jun 10, 2024 02:04

Mathura News : बांके बिहारी मंदिर मार्ग पर रविवार सुबह पोशाक शोरूम के पिछले हिस्से में आग लगने से लाखों रुपये का सामान क्षतिग्रस्त हो गया। दो दिन पूर्व भी इसी शोरूम में आग लगने से लाखों रुपये की पोशाक आदि सामान जल कर खाक हो गया था।  आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।
बताते चलें कि बांके बिहारी मंदिर मार्ग स्थित अहीर पाड़ा क्षेत्र में शनिवार रात्रि को श्री कृष्णा गौतम के पोशाक शोरूम के गोदाम में आग लगने से वहां रखी लाखों रुपये की पोशाक एवं मुकुट श्रृंगार जलकर खाक हो गया था। वह अभी इस अग्निकांड को भुला भी नहीं पाए थे कि करीब 48 घंटे के अंतराल पर गोदाम के पिछले हिस्से में आग लग गई जिससे वहां रखी पोशाक आदि जलकर खाक हो गए।

अज्ञात लोगों पर आग लगाने की आशंका
शोरूम स्वामी के अनुसार गोदाम के ऊपरी हिस्से में बनी सीढ़ीका दरवाजा टूटा हुआ था उन्हें अंदेशा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा इसी रास्ते से आकर गोदाम में आग लगाई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। बताया गया कि आग लगने से लाखों रुपये का सामान जल कर खाक हो गया है। उन्होंने अज्ञात लोगों पर आग लगाने की आशंका जताई है।

Also Read

पटाखा गोदाम में हुआ भीषण धमाका, दर्जनभर मकान गिरे, 4 लोगों की मौत, कई घायल

17 Sep 2024 01:30 AM

फिरोजाबाद फिरोजाबाद से बड़ी खबर : पटाखा गोदाम में हुआ भीषण धमाका, दर्जनभर मकान गिरे, 4 लोगों की मौत, कई घायल

ग्रामीणों ने बताया कि नौशहरा में भूरे खां का पटाखा गोदाम है। वह शिकोहाबाद में रहता है। गोदाम में इन दिनों दीपावली को लेकर स्टाक किया जा रहा है। अचानक सोमवार की रात करीब 10 बजे तेजी से ब्लास्ट हुआ और धमाके के साथ पटाखा गोदाम के आसपास के दर्जनभर मकान गिरते चले गए। और पढ़ें