Mathura News : ढाबों पर टैंकरों से तेल चोरी का खेल, पुलिस ने की छापेमारी, संबंधित विभाग कार्रवाई में जुटा

ढाबों पर टैंकरों से तेल चोरी का खेल, पुलिस ने की छापेमारी, संबंधित विभाग कार्रवाई में जुटा
UPT | मौके पर पूर्ति विभाग के अधिकारी

Sep 29, 2024 18:21

मथुरा अलीगढ़ मार्ग पर बने ढाबों पर टैंकरों से तेल चोरी का खेल चल रहा है। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और सम्बंधित विभाग को सूचना देकर कार्रवाई में जुट ...

Sep 29, 2024 18:21

Mathura News : थाना राया क्षेत्र अंतर्गत जयपुर बरेली राजमार्ग किनारे बने ढाबों पर तेल चोरी का खेल चल रहा है। जिसकी भनक इलाका पुलिस को भी नहीं चली। जब किसी मुख़बिर ने ठोस सूचना दी तो सारा खेल पता चला। मौके से एक टैंकर को तेल चोरी करते पकड़ा गया। जिनके चालक और हेल्पर को हिरासत में ले लिया गया।

तेल चोरी के शक में 4 टैंकरों को भी रोका गया
तेल चोरी के मामले को देखते हुए शक के दायरे में 4 टैंकरों को भी रोका गया। जिन्हें अलग अलग स्थानों पर खड़ा कराया गया। पकड़े गये सभी टैंकर कानपुर निवासी प्रदीप भदौरिया के हैं। जो रिफाइनरी से डीज़ल पेट्रोल भरकर बुलन्दशहर जा रहे थे। यमुना एक्सप्रेस वे राया इंटरचेंज पार करते ही गाँव मल्हे के समीप हथकरघा पर बने चौधरी ढाबा के पीछे टैंकर को खड़ा किया गया। ढाबे पर अन्य वाहन ट्रक आदि वाहन भी भोजन करने के लिये रुकते हैं। इसे लेकर किसी को शक नहीं होता। पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी जिस पर छापामार कार्यवाही करने गई पुलिस ने मौके पर टैंकर खड़ा देखा और उसके पास पेट्रोलियम पदार्थ निकालने के लिए कैन रखी मिली। पूरे मामले की सूचना पूर्ति विभाग की दी गई। साथ ही टैंकर मालिकों को भी अवगत कराया गया।

नायरा कम्पनी के डिपो से टैंकर तेल भरकर बुलन्दशहर जा रहे थे
बताया गया है कि नायरा कम्पनी के डिपो से टैंकर तेल भरकर बुलन्दशहर जा रहे थे। चालक सोनू एक वर्ष पहले ही टैंकर मालिक प्रदीप भदौरिया के यहाँ आया था। पिछले हप्ता उसे मथुरा भेजा गया। जबकि वह कानपुर में ही गाड़ी चलाता था। पुलिस की छापेमारी के बाद से तेल चोरी के खेल में शामिल लोग मौके से फ़रार हैं। फ़िलहाल पुलिस एव सम्बन्धित विभाग इस पूरे मामले की जाँच पड़ताल कर कार्यवाही करने में जुटा हुआ है।

Also Read

बेटी को बचाने के लिए दराती लेकर बदमाशों से भिड़ी, जानें क्या है पूरा मामला

29 Sep 2024 06:49 PM

आगरा आगरा में एक मां का दिखा रौद्र रूप : बेटी को बचाने के लिए दराती लेकर बदमाशों से भिड़ी, जानें क्या है पूरा मामला

यूपी के आगरा से एक मां की ममता का रौद्र रूप सामने आया है। जहां बदमाश एक छात्रा को कार में घसीटने की कोशिश कर रहे थे। जब मां ने अपनी बेटी की चीखें सुनीं, तो उन्होंने तुरंत सारा कामकाज छोड़कर चंडी का रूप धारण किया और दराती लेकर बदमाशों की ओर दौड़ पड़ीं। और पढ़ें