लॉरेंस गैंग के शूटर के साथ मुठभेड़ : पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हुआ घायल, पैर में लगी गोली

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हुआ घायल, पैर में लगी गोली
UPT | लॉरेंस गैंग के शूटर के साथ मुठभेड़

Oct 17, 2024 15:48

गुरुवार को लारेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गैंग के एक शूटर के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी

Oct 17, 2024 15:48

Mathura News : गुरुवार को लारेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गैंग के एक शूटर के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई रिफाइनरी थाना पुलिस और दिल्ली पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से की।

मुखबिर से मिली थी सूचना
एसपी नगर, डॉक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि लारेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गैंग का शूटर योगेश कुमार उर्फ राजू रेलवे स्टेशन के पास मौजूद है। बदमाश योगेश दिल्ली के बहुचर्चित नादिरशाह हत्याकांड का भी मुख्य आरोपी है। सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई। इसकी तलाश में दिल्ली पुलिस भी मथुरा पहुंची थी। रिफाइनरी थाना पुलिस ने दिल्ली पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की। खुद को घिरता देखकर बदमाश ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने की जवाबी कार्रवाई
एसपी नगर ने बताया कि इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान पैर में गोली लगने से वह घायल होकर वहीं गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। बताया गया कि बदमाश योगेश मूल रूप से बदायूं जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले राज चौक कटटा बहरामपुरा का रहने वाला है।

यूपी में करता था वारदात
उसे लारेंस बिश्नोई गैंग में शामिल होकर यूपी के विभिन्न स्थानों पर हत्या समेत कई गंभीर अपराधों को अंजाम देने के लिए जाना जाता है। पुलिस से बचने के लिए वह अपने ठिकाने बदलता रहता था। नादिरशाह हत्याकांड का मुख्य शार्पशूटर भी है। दिल्ली पुलिस भी इसकी तलाश कर रही थी। इसके खिलाफ अलग-अलग जिलों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इसके कब्जे से एक 32 बोर की पिस्टल, सात जिंदा कारतूस और तीन खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

Also Read

मैनपुरी की पूनम यादव को मिली कमान, गांव में खुशी का माहौल

17 Oct 2024 06:14 PM

मैनपुरी घरेलू सीनियर महिला टी-20 ट्रॉफी: मैनपुरी की पूनम यादव को मिली कमान, गांव में खुशी का माहौल

मैनपुरी की बेटी और उभरती क्रिकेटर पूनम यादव को यूपी महिला क्रिकेट टीम की कप्तानी सौंपी गई है। जब उनके गांव में यह खबर पहुंची तो उनके परिजन और गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है... और पढ़ें