Mathura News : गाँजे की तस्करी करने वाले चार तस्करों को पुलिस ने दबोचा, भारी मात्रा में गॉंजा और नकदी बरामद

गाँजे की तस्करी करने वाले चार तस्करों को पुलिस ने दबोचा, भारी मात्रा में गॉंजा और नकदी बरामद
UPT | पुलिस ने दबोचा गाँजा तस्करों को

Sep 26, 2024 16:54

थाना राया पुलिस ने अवैध गाँजे की तस्करी करने वाले चार तस्करों को पकड़ा है। जिनमें दो तस्कर दिव्यांग हैं। जो शातिर माइंड हैं और धार्मिक स्थलों पर भिक्षावृत्ति के दौरान अवैध गाँजे की सप्लाई करते...

Sep 26, 2024 16:54

Mathura news : यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते गाँजे की तस्करी करने वाले चार तस्करों को पुलिस ने दबोच लिया। जिनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध गाँजा और नगदी के साथ ही जिस कार से इस गोरखधंधे को अंजाम दे रहे थे उसे भी बरामद किया है। थाना राया पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे से चारों तस्करों को दबोच लिया है।

पकड़े गए बदमाशों के पास से क़रीब 20 किलो अवैध गाँजा बरामद
पकड़े गये तस्कर मनीष पुत्र गिरधारी निवासी बरसाना, मोनू पुत्र शिवनाथ निवासी कालकाजी दिल्ली,राजेश खलको निवासी ओखला दिल्ली रमेशपाल तीसहजारी नई दिल्ली के रहने वाले हैं। जिनके पास से क़रीब 20 किलो अवैध गाँजा बरामद हुआ। जो उड़ीसा से दिल्ली कालकाजी के लिये जा रहे थे। पकड़े गए तस्करों में दो बिकलांग हैं। जो सड़कों के किनारे बैठकर भीख माँगते हैं। उसी दौरान गाँजा पीने वालों को सप्लाई करते हैं। जिसे लेकर ऐसे लोगों पर कोई संदेह भी नहीं करता।

भिक्षावृत्ति की आड़ में वर्षों से इस धंधे को दिव्यांग तस्कर करता रहा
तस्कर राजेश खलको शातिर किश्म का है। दिव्यांग होने की वजह से उसपर कोई शक नहीं करता। जो दिल्ली के नए युवकों को अवैध गाँजा की पुड़िया सप्लाई करता है। लोग लत लगने पर उनके पास आते हैं। फिर उन्हें वह गाँजे की तस्करी की उल्टी पट्टी पढ़ाकर उड़ीसा ले जाता है। ऐसे ही दिल्ली के दोनों नवयुवकों को अपने जाल में फंसाया। जो उड़ीसा से 70 हजार रुपये का गाँजा ख़रीद कर लाये। जिसे करीब ढाई लाख रुपये में बेचने के लिए दिल्ली कालकाजी में सौदा किया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने इन्हें दबोच लिया। ये सभी तस्कर धार्मिक स्थलों पर भी इसी तरह अवैध गाँजे की पुड़िया सप्लाई करते हैं। भिक्षावृत्ति की आड़ में वर्षों से इस धंधे को दिव्यांग तस्कर करता आ रहा है।

Also Read

पटाखा ब्लास्ट के पीड़ितों से मिले बाबू सिंह कुशवाहा, आश्वासनों का सिलसिला जारी

26 Sep 2024 09:39 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : पटाखा ब्लास्ट के पीड़ितों से मिले बाबू सिंह कुशवाहा, आश्वासनों का सिलसिला जारी

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र स्थित नौशहरा गांव में 16 अगस्त को हुए पटाखा गोदाम धमाके के 11वें दिन जन अधिकार पार्टी के संस्थापक और सांसद बाबू सिंह कुशवाहा पीड़ितों से मिलने पहुंचे। और पढ़ें