Mathura News : चोरी की वारदात से पहले ही पकड़े गए तीन बदमाश, जानिये कैसे हुई आए शिकंजे में...

चोरी की वारदात से पहले ही पकड़े गए तीन बदमाश,  जानिये कैसे हुई आए शिकंजे में...
UPT | Mathura News

Feb 13, 2024 16:08

बरसाना पुलिस ने रात्रि गस्त के दौरान आईजी कॉलोनी से चोरी की योजना बनाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पकड़े गए इन आरोपियों से पुलिस ने दो अवैध चाकू और चोरी करने के उपकरण बरामद किए हैं।

Feb 13, 2024 16:08

Mathura News : बरसाना पुलिस की सक्रियता काम आ गई। उसने चोरी की योजना बना रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस को यह सफलता रात्रि गश्त के दौरान मिली। यह गिरफ्तारी आईजी कॉलोनी से की गई है। पकड़े गए आरोपियों से दो चाकू और चोरी करने के उपकरण बरामद किए गए हैं। 

गश्त के दौरान धरे गए बदमाश
बताया गया कि थाना प्रभारी अरविंद कुमार अपनी टीम के साथ सोमवार की रात्रि करीब दो बजे कस्बे में गश्त कर रहे थे। इस बीच, कस्बे की बृषभान खिरक गोशाला के पीछे मौजूद आईजी कॉलोनी में चोरी की घटना को अंजाम देने की फिराक में तीन लोग खड़े थे। उनसे यहां खड़े होने का करण पूछा गया तो वे भागने लगे। उसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को हिरासत में ले लिया। जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से दो चाकू, हथौड़ा, प्लास, सब्बल, आरी के दो ब्लेड बरामद किए गए।

क्या कहती है पुलिस 
थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि आईजी कॉलोनी में काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि कॉलोनी में रात्रि के दौरान में कुछ लोग चोरी करने के लिए घूमते रहते हैं। सोमवार की रात्रि में करीब दो बजे तीन लोगों को कॉलोनी में घूमता देखा गया था तो उनको पकड़ लिया गया। पकड़े गए तीनों आरोपियों में शुभम पुत्र पप्पू ,राहुल पुत्र पप्पू निवासी बांस मोहल्ला बरसाना और अशोक भंडारी पुत्र बुद्धा निवासी टांटिया मोहल्ला बरसाना शामिल हैं। सभी को पुलिस ने मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
 

Also Read

बोले- राहुल और अखिलेश की संगत में रहने वाले लोग भूल जाते हैं भाषा की मर्यादा

27 Sep 2024 10:57 AM

मैनपुरी केशव प्रसाद मौर्य का अफजल अंसारी पर पलटवार : बोले- राहुल और अखिलेश की संगत में रहने वाले लोग भूल जाते हैं भाषा की मर्यादा

मैनपुरी में शुक्रवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार रखते हुए विपक्ष पर तीखे प्रहार किए और अपनी पार्टी की स्थिति को मजबूत बताया। उप मुख्यमंत्री ने सपा सांसद अफजल अंसारी के बयान का कड़ा जवाब दिया है। और पढ़ें