मथुरा में सनसनीखेज खुलासा : मासूम की हत्या में चचेरा भाई निकला कातिल, जानिए क्यों उठाया ऐसा कदम

मासूम की हत्या में चचेरा भाई निकला कातिल, जानिए क्यों उठाया ऐसा कदम
UPT | Mathura News

Feb 14, 2024 19:00

छाता कोतवाली क्षेत्र के गांव अलवाई में 8 साल के मासूम की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसमें आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जो सामने आया वह चौंकाने वाला था।

Feb 14, 2024 19:00

Mathura News : छाता कोतवाली क्षेत्र के गांव अलवाई में 8 साल के मासूम की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसमें आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जो सामने आया वह चौंकाने वाला था। इस हत्या के मामले में मासूम की जाने लेने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि उसका अपना ही था। जिसने बदला लेने के लिए यह खौफनाक कदम उठाया।

यह है पूरा मामला
मामला मथुरा के छाता कोतवाली क्षेत्र के गांव अलवाई का है । जहां 11 फरवरी को आठ साल के मासूम त्रिलोक चन्द्र का शव बरामद हुआ था। वहीं इस मामले में परिवार द्वारा दर्ज कराए गए केस के बाद पुलिस ने मासूम त्रिलोक की हत्या का खुलासा करने के लिए सर्विलांस और अन्य तरीकों से जांच शुरू की थी। जिसके बाद मामला खुलकर सामने आया और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। जिसने हत्या करना कबूल किया और उसके पीछे के कारण का कारण भी बताया। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी ही उनको घटना स्थल पर ले गया था और शव को बरामद कराया था। ताकि उस पर कोई शक न हो। लेकिन जांच पड़ताल के बाद हत्थे चढ़े आरोपित से कड़ाई के साथ पूछताछ की गई तो उसने पूरा सच उगल दिया।

बदला लेने के लिए की थी हत्या
दरअसल आरोपी और मृतक दोनों ही चचेरे भाई हैं। बताया गया कि घटना के दिन सुबह आठ बजे के बाद त्रिलोकचन्द किसी को नही दिखा था। दोपहर के बाद उसकी तलाश की गई तो ऊसर के जंगलो में उसके चचेरे भाई की निशादेही पर वह मृत अवस्था में पाया गया था। जिसको लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल की और आरोपी चचेरे भाई तक पहुंच गई। पूछताछ के बाद आरोपित ने बताया कि वह उसे साइकिल पर लेकर गया था। जिसके बाद उसने ही उसकी लाश के बारे में जानकारी दी थी, ताकि उस पर शक ना हो। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछने पर आरोपित द्वारा बताया गया कि डेढ़ साल पहले उसके भाई की मृत्यु उसके चाचा रामेश्वर व चाची द्वारा टोना टोटका कराए जाने के कारण हुई थी। जिसका बदला लेने के लिए उसने मौका पाकर अपने चचेरे भाई त्रिलोकचन्द को बहाने से साइकिल पर जंगल में ले जाकर नाक, मुंह और गला दबाकर मार दिया। साथ ही शव को पत्तों में छिपाकर चला आया। बाद में उसको ढूंढने में सभी की मदद कराने लगा, ताकि कोई उस पर शक ना करे।

Also Read

बोले- राहुल और अखिलेश की संगत में रहने वाले लोग भूल जाते हैं भाषा की मर्यादा

27 Sep 2024 10:57 AM

मैनपुरी केशव प्रसाद मौर्य का अफजल अंसारी पर पलटवार : बोले- राहुल और अखिलेश की संगत में रहने वाले लोग भूल जाते हैं भाषा की मर्यादा

मैनपुरी में शुक्रवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार रखते हुए विपक्ष पर तीखे प्रहार किए और अपनी पार्टी की स्थिति को मजबूत बताया। उप मुख्यमंत्री ने सपा सांसद अफजल अंसारी के बयान का कड़ा जवाब दिया है। और पढ़ें