कासगंज में गोली लगने से बच्ची घायल : मोटरसाइकिल चलाने को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने चलाया तमंचा

मोटरसाइकिल चलाने को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने चलाया तमंचा
UPT | अस्पताल में मौजूद परिजन

Sep 23, 2024 10:20

कासगंज जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में 6 साल की एक मासूम बच्ची को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। घटना जनपद कासगंज के कोतवाली सहावर क्षेत्र के गुड़ गुड़ी गांव में हुई।

Sep 23, 2024 10:20

Kasganj News : कासगंज जिले में 6 साल की मासूम बच्ची को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने का मामला सामने आया है। गोली लगने से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए सहावर सीएचसी में भर्ती कराया गया, डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए उसे  जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  

घटना के बाद आरोपी फरार  
आपको बता दें कि यह पूरी घटना जनपद कासगंज के कोतवाली सहावर क्षेत्र के गुड़ गुड़ी गांव की है। जहां 6 वर्षीय मासूम बच्ची रिया गोली लगने से घायल हो गई। घायल बच्ची के पिता राजेंद्र के मुताबिक गांव का ही रहने वाला अजय कुमार हाथ में तमंचा लहराते हुए काफी तेज गति से मोटरसाइकिल चला रहा था और जब गांव वालों ने उसे मोटरसाइकिल धीरे चलाने को कहा तो अजय गाली-गलौज करने लगा,तभी अजय के हाथ से तमंचा चल गया। गोली 6 वर्षीय रिया नाम की बच्ची के हाथ में जा लगी,  जिससे बच्ची घायल हो गई। बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
 
आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
वहीं घटना की जानकारी फोन पर देते हुए सीओ सहावर शाहिदा नसरीन ने बताया की आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। और आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

Also Read

BSA,DPRO व समाज कल्याण अधिकारी का कटेगा वेतन, गौवंश संरक्षण में लापरवाही पर तीन जिलों के CVO को प्रतिकूल प्रविष्टि  

23 Sep 2024 06:36 PM

अलीगढ़ कमिश्नर ने की विकास कार्यों की समीक्षा : BSA,DPRO व समाज कल्याण अधिकारी का कटेगा वेतन, गौवंश संरक्षण में लापरवाही पर तीन जिलों के CVO को प्रतिकूल प्रविष्टि  

अलीगढ़ मंडल की कमिश्नर चैत्रा वी की अध्यक्षता में कमिश्नरी सभागार में विकास कार्यों की मण्डलीय समीक्षा की गई। इस दौरान गौ संरंक्षण पर असंतोषजनक प्रगति पर तीन जिलों के सीवीओ को प्रतिकूल प्रविष्टि दी है। और पढ़ें