दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय : सरकारी बिजली से ईवी कार चार्जिंग का मामला, गाड़ी पर लिखा विधायक

सरकारी बिजली से ईवी कार चार्जिंग का मामला, गाड़ी पर लिखा विधायक
UPT | सरकारी बिजली से चार्ज होती ईवी कार

Sep 25, 2024 17:09

अलीगढ़ के दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय में एक ईवी कार को चार्ज करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कार पर "मेडिकल स्टाफ" और "विधायक" लिखा हुआ है।

Sep 25, 2024 17:09

Short Highlights
  • ईवी कार को चार्ज करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
  • वायरल फोटो की कराई जा रही जांच
  • कार पर "मेडिकल स्टाफ" और "विधायक" लिखा हुआ
Aligarh news : अलीगढ़ के दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय में एक ईवी कार को चार्ज करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कार पर "मेडिकल स्टाफ" और "विधायक" लिखा हुआ है। यह मामला उठ रहा है कि सरकारी अस्पताल की बिजली का उपयोग निजी ईवी कार चार्जिंग के लिए किया जा रहा है, जो सवाल खड़े करता है।

वायरल फोटो की कराई जा रही जांच
सीएमएस डॉ. एमके माथुर ने कहा कि वायरल हो रहे फोटो में जो कार चार्ज हो रही है, वह सीटी स्कैन विभाग के किसी कर्मचारी की है। फोटो की जांच कराई जा रही है। 


मामले में लोगों ने उठाए सवाल
फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला विवादों में आ गया। अब इस मामले में सवाल उठ रहा है कि सरकारी अस्पताल की बिजली का उपयोग निजी ईवी कार चार्जिंग के लिए किया जा रहा है, जो गलत है।

Also Read

हत्या के 30 साल बाद घर के आंगन में मिला नरकंकाल, पढ़िये सनसनीखेज खबर...

27 Sep 2024 10:20 AM

हाथरस Hathras News : हत्या के 30 साल बाद घर के आंगन में मिला नरकंकाल, पढ़िये सनसनीखेज खबर...

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सन 1994 में एक व्यक्ति बुद्ध सिंह की हत्या कर उसके शव को घर के आंगन में दफना दिया गया था। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत के आधार पर इस... और पढ़ें