Aligarh News : पुलिस के हत्थे चढ़े चार वाहन चोर, चोरी की 10 बाइक बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़े चार वाहन चोर, चोरी की 10 बाइक बरामद
Uttar Pradesh Times | पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर

Jan 14, 2024 19:56

वाहन चोरों के द्वारा लगातार दो पहिया वाहन चोरी किए जाने की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। जिसके चलते एसएसपी संजीव सुमन ने बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले वाहन चोरों को गिरफ्तार किए जाने को लेकर निर्देश दिए थे। जिसके बाद अलीगढ़ के थाना मंडराक पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले चार शातिर वाहन चोरों को चोरी की 10 बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है।

Jan 14, 2024 19:56

Short Highlights

दो पहिया वाहन चोरी

अलीगढ़ न्यूज: जनपद अलीगढ़ के थाना मंडराक पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले चार शातिर वाहन चोरों को चोरी की 10 बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस की गिरफ्त में आए चारों वाहन चोरों से जब पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ की गई तो पूछताछ के बाद चोरी की चार बाइक मौके से बरामद करते हुए उनकी निशानदेही पर चोरी की 6 अन्य बाईकें भी बरामद की गई। पुलिस ने वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चारों वाहन चोरों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज किया और पुलिस अभीरक्षा में न्यायालय के समक्ष पेश कर चारों और वाहन चोरों को जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस चारों वाहन चोरों का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।

दो पहिया वाहन चोरी की घटनाओं को दे रहे थे अंजाम
आपको बता दें कि वाहन चोरों के द्वारा लगातार दो पहिया वाहन चोरी किए जाने की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। जिसके चलते एसएसपी संजीव सुमन ने बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले वाहन चोरों को गिरफ्तार किए जाने को लेकर निर्देश दिए थे। एसएसपी के कड़े निर्देश पर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने के लिए ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी इगलास डॉ कृष्णपाल सिंह के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी इगलास के नेतृत्व टीम गठित की गई थी। एसएसपी के निर्देश पर गठित की गई पुलिस टीम के द्वारा बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए वाहन चोरी करने वाले चार शातिर वाहन चोरों को चोरी की 10 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। 

मुखबिर की सूचना पर किए गए गिरफ्तार
पुलिस की हत्थे चढ़े वाहन चोरों को लेकर सीओ इगलास डॉ कृष्णपाल सिंह ने बताया कि एसएसपी के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना मंडराक पुलिस को मुखबिर द्वारा वाहन चोरों द्वारा चुराई गई चोरी की बाइकों को बेचने का प्रयास किए जाने की सूचना दी गई थी। मुखबिर की सूचना पर वाहन चोरों द्वारा चोरी की बाइक बेचे जाने का प्रयास किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस ने बाइक चोरों की घेराबंदी करते हुए चार वाहन चोरों को आर्य नगर बंबा के पास से हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया। जहां थाने पर उनसे पुलिस द्वारा सघन पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उनके द्वारा दोपहिया वाहन चोरी किए जाने की घटना का जुर्म कबूल किया गया और इसके बाद मौके से चोरी की चार बाइक बरामद करते हुए चारों वाहन चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग जगह से चोरी की 6 अन्य बाईकें भी बरामद की। जिसके बाद पुलिस ने चारों वाहन चोरों के कब्जे से चोरी की 10 बाइक बरामद करते हुए उनके खिलाफ थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।
 

Also Read

 नेशनल रिकार्ड किया ध्वस्त

29 Sep 2024 06:52 PM

अलीगढ़ अलीगढ़ के रहने वाले गुलवीर सिंह ने जापान में 5000 मीटर दौड़ में जीता गोल्ड मेडल : नेशनल रिकार्ड किया ध्वस्त

अलीगढ़ के रहने वाले धावक गुलवीर सिंह ने जापान में आयोजित विश्व एथलेटिक्स चैलेंज कप में 5000 मीटर दौड़ में पदक जीत कर इतिहास रचा है। और पढ़ें