advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : हाथरस में मतदान कल, 1295 पोलिंग पार्टियां रवाना, सुरक्षा चाक-चौबंद...

हाथरस में मतदान कल, 1295 पोलिंग पार्टियां रवाना, सुरक्षा चाक-चौबंद...
UPT | मतदान केंद्रों की ओर रवाना होने की तैयारी में पोलिंग पार्टियां।

May 06, 2024 13:56

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में कल 7 मई को होने लोकसभा चुनाव को लेकर आज आगरा रोड स्थित एमजी पॉलिटेक्निक कॉलेज से पोलिंग पार्टियों रवाना होना शुरू हो गईं हैं। जिले के अधिकारियों ने वहां व्यवस्थाएं...

May 06, 2024 13:56

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में कल 7 मई को होने लोकसभा चुनाव को लेकर आज आगरा रोड स्थित एमजी पॉलिटेक्निक कॉलेज से पोलिंग पार्टियों रवाना होना शुरू हो गईं हैं। जिले के अधिकारियों ने वहां व्यवस्थाएं देखीं। 292 बसों से 1295 बूथों के लिए 1295 पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा है। इसको लेकर पॉलिटेक्निक कॉलेज आगरा रोड पर बेरिकेडिंग लगाकर रूट को डायवर्ट किया गया है। 

मतदान की सभी तैयारियों पूरी
आगरा रोड पर ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर ट्रैफिक पुलिस के साथ अन्य पुलिसकर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगाया गया है। कल होने वाले मतदान को लेकर अधिकारियों ने तैयारी पूरी कर ली है। पोलिंग बूथों पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। एडीएम बसंत अग्रवाल ने बताया कि आज हाथरस 16 लोकसभा की तीन विधानसभा हाथरस, सादाबाद व सिकंदराराऊ विधानसभा के लिए बसों से पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा है। 

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
एडीएम बसंत अग्रवाल ने बताया कि जिले में कुल 1295 बूथ हैं। इनके लिए 1295 पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों तक भेजने के लिए 292 बसों का इंतजाम किया गया है। अलग अलग टीमें पोलिंग पार्टियों की रवानगी के लिए लगी हुईं हैं। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशन में कार्य सुचारू रूप से चल रहा है। अतिसंवेदनशील बूथों के लिए कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

Also Read

रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

19 May 2024 06:17 PM

हाथरस Hathras News : रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव मानिकपुर के पास दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर रविवार को एक युवक शव दो हिस्सों मे पड़ा मिला। रेलवे ट्रेक पर पड़े युवक की पहचान सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव थरोरा... और पढ़ें