Hathras News : बाइक से गांव जा रहे युवक को गोली मारी, जानें कैसे हुई सनसनीखेज वारदात...

बाइक से गांव जा रहे युवक को गोली मारी, जानें कैसे हुई सनसनीखेज वारदात...
UPT | गोली लगने के बाद घायल युवक।

Sep 25, 2024 10:10

यूपी के हाथरस जिले के मथुरा रोड पर अज्ञात हमलावरों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी। गोली की आवाज से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। गोली युवक की पीठ में लगी और वह बाइक से नीचे गिर पड़ा। इसी दौरान हमलावर...

Sep 25, 2024 10:10

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले के मथुरा रोड पर अज्ञात हमलावरों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी। गोली की आवाज से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। गोली युवक की पीठ में लगी और वह बाइक से नीचे गिर पड़ा। इसी दौरान हमलावर मौके से भाग गए। मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहा से डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर दिया। 

क्या है पूरा मामला
कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव कछपुरा निवासी 38 वर्षीय संदीप उर्फ टीटू मंगलवार की देर शाम हाथरस शहर से जब अपने गांव की ओर बाइक से जा रहा था, तभी मथुरा रोड पर गुलाब बाग के पास बाइक पर सवार दो अज्ञात हमलावरों ने उसे पीछे से गोली मार दी। गोली उसकी पीठ में लगी और वह बाइक से नीचे सड़क पर गिर पड़ा। इसी दौरान हमलावर वहां से भाग गए। शहर में मथुरा रोड पर हुए गोलीकांड से सनसनी फैल गई।

पड़ताल में जुटी पुलिस
मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और कुछ लोग उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जिला अस्पताल में उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस भी जिला अस्पताल और घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Also Read

हत्या के 30 साल बाद घर के आंगन में मिला नरकंकाल, पढ़िये सनसनीखेज खबर...

27 Sep 2024 10:20 AM

हाथरस Hathras News : हत्या के 30 साल बाद घर के आंगन में मिला नरकंकाल, पढ़िये सनसनीखेज खबर...

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सन 1994 में एक व्यक्ति बुद्ध सिंह की हत्या कर उसके शव को घर के आंगन में दफना दिया गया था। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत के आधार पर इस... और पढ़ें