हाथरस का कृतार्थ हत्याकांड : घटना के खुलासे के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे परिजन, जानें कप्तान ने क्या कहा...

घटना के खुलासे के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे परिजन, जानें कप्तान ने क्या कहा...
UPT | एसपी कार्यालय पर बैठीं महिलाएं।

Sep 26, 2024 15:58

यूपी के हाथरस जिले में छात्र कृतार्थ की हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर आज छात्र के परिजन और काफी संख्या में अन्य लोग एसपी कार्यालय पहुंच गए।परिजनों ने एसपी से छात्र की हत्याकांड के जल्द से जल्द खुलासा...

Sep 26, 2024 15:58

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में छात्र कृतार्थ की हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर आज छात्र के परिजन और काफी संख्या में अन्य लोग एसपी कार्यालय पहुंच गए।परिजनों ने एसपी से छात्र की हत्याकांड के जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की। इस दौरान काफी संख्या महिलाएं भी मौजूद रहीं। अधिकारियों ने इन्हें आश्वासन दिया कि इस घटना का जल्द ही खुलासा होगा।

ये है पूरा मामला
सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगवां के डीएल पब्लिक स्कूल आवासीय विद्यालय में कक्षा 2 के 11 वर्षीय छात्र कृतार्थ हॉस्टल में रहकर पढ़ता था। सोमवार की सुबह उसके परिवार के लोगों को स्कूल के प्रबंधक दिनेश बघेल ने सूचना दी कि कृतार्थ की तबीयत खराब है। जब उसके परिवार के लोग वहां पहुंचे तो कृतार्थ उन्हें नहीं मिला था। हॉस्टल संचालक दिनेश बघेल से छात्र कृतार्थ के बारे में पूछने पर वह गुमराह करने लगा, वह कहता रहा कि वह कृतार्थ को उपचार करने के लिए ले गया है। थोड़ी देर बाद इन लोगों ने सादाबाद के निकट दिनेश बघेल को उसकी कार सहित पकड़ लिया था। कार की पिछली सीट पर छात्र कृतार्थ की शव पड़ा हुआ था। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। कृतार्थ के पिता श्रीकृष्ण ने दिनेश बघेल सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें चार अज्ञात हैं।

जल्द होगा मामले का खुलासा
घटना का खुलासा न होने पर आज कृतार्थ के परिजन और काफी लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गए। महिलाएं एसपी कार्यालय पर जमीन पर बैठ गईं। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लोग पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा, हर्षकांत कुशवाहा, रजनेश कुशवाहा, टेकपाल कुशवाहा आदि की अगुवाई में पहुंचे। इनमें काफी महिलाएं भी शामिल थीं। छात्र के पिता श्रीकृष्ण ने मांग की है कि उनके बेटे की हत्याकांड का जल्द खुलासा किया जाए और हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए। एसपी ने इन लोगों को आश्वासन दिया कि हत्या का जल्द खुलासा किया जाएगा।

Also Read

हत्या के 30 साल बाद घर के आंगन में मिला नरकंकाल, पढ़िये सनसनीखेज खबर...

27 Sep 2024 10:20 AM

हाथरस Hathras News : हत्या के 30 साल बाद घर के आंगन में मिला नरकंकाल, पढ़िये सनसनीखेज खबर...

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सन 1994 में एक व्यक्ति बुद्ध सिंह की हत्या कर उसके शव को घर के आंगन में दफना दिया गया था। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत के आधार पर इस... और पढ़ें