चोरों ने भगवान के घर को लूटा : चांदी के बर्तन, आभूषण, सिक्के और जन्माष्टमी का चढ़ावा लेकर भागे

चांदी के बर्तन, आभूषण,  सिक्के और जन्माष्टमी का चढ़ावा लेकर भागे
UPT | मंदिर में चोरी की जांच करती टीम।

Aug 30, 2024 20:49

हाथरस में चोरों ने भगवान मथुरा नाथ जी के मंदिर के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दिल्ली वाला मोहल्ला स्थित इस मंदिर में रात के समय चोर दाखिल हुए और वहां से पूजा सामग्री, चांदी के बर्तन, आभूषण, चांदी के सिक्के, और जन्माष्टमी के चढ़ावे समेत कई कीमती वस्तुएं चुरा ले गए।

Aug 30, 2024 20:49

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चोरों ने भगवान के घर को भी नहीं बख्शा। चोरों ने भगवान मथुरा नाथ जी के मंदिर के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दिल्ली वाला मोहल्ला स्थित इस मंदिर में रात के समय चोर दाखिल हुए और वहां से पूजा सामग्री, चांदी के बर्तन, आभूषण, चांदी के सिक्के, और जन्माष्टमी के चढ़ावे समेत कई कीमती वस्तुएं चुरा ले गए।

रात के अंधेरे में चोरों ने मंदिर के पीछे के ताले को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। मंदिर के भीतर उन्होंने सभी कीमती सामान को चुरा लिया, हालांकि मूर्ति को किसी ने छेड़ा नहीं। सुबह जब लोग मंदिर पहुंचे तो उन्हें चोरी की घटना का पता चला, जिससे वहां भारी भीड़ जुट गई।

विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे
घटना की जानकारी मिलने पर विश्व हिंदू परिषद के कुछ पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और पूछताछ की। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच को तेज कर दिया है।

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही
पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और विभिन्न तरीकों से आरोपियों की पहचान के प्रयास कर रही है। इस घटना ने मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं, और स्थानीय लोग प्रशासन से सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही चोरों को पकड़ने में सफलता मिलेगी। 

Also Read

 नेशनल रिकार्ड किया ध्वस्त

29 Sep 2024 06:52 PM

अलीगढ़ अलीगढ़ के रहने वाले गुलवीर सिंह ने जापान में 5000 मीटर दौड़ में जीता गोल्ड मेडल : नेशनल रिकार्ड किया ध्वस्त

अलीगढ़ के रहने वाले धावक गुलवीर सिंह ने जापान में आयोजित विश्व एथलेटिक्स चैलेंज कप में 5000 मीटर दौड़ में पदक जीत कर इतिहास रचा है। और पढ़ें