advertisements
advertisements

Hathras News : कूलर ने ले ली जान, महिला भर रही थी पानी, जानिये कैसे हुई घटना...

कूलर ने ले ली जान, महिला भर रही थी पानी, जानिये कैसे हुई घटना...
UPT | मृतक महिला दुर्गेश का फाइल फोटो

May 06, 2024 18:18

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में कूलर में पानी डाल रही महिला की करंट की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। पड़ोसी महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित...

May 06, 2024 18:18

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में कूलर में पानी डाल रही महिला की करंट की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। पड़ोसी महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। यह हादसा उस समय हुआ, जब परिवार के सभी लोग गंगा स्नान के लिए राजघाट गए हुए थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 

गंगा स्नान के लिए गए थे घर के लोग 
मामला कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा का है। जहां आज सुबह आकाश की 30 साल की पत्नी दुर्गेश घर में रखे कूलर में पानी भर रही थी। तभी महिला कूलर में दौड़े रहे करंट की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ, महिला घर पर अकेली थी। परिवार के सभी लोग गंगा स्नान के लिए राजघाट गए हुए थे। 

पुलिस ने शुरू की जांच
घटना की जानकारी होते ही कुछ पड़ोसी महिला को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे।लेकिन, डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना तत्काल इलाका पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

Also Read

रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

19 May 2024 06:17 PM

हाथरस Hathras News : रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव मानिकपुर के पास दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर रविवार को एक युवक शव दो हिस्सों मे पड़ा मिला। रेलवे ट्रेक पर पड़े युवक की पहचान सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव थरोरा... और पढ़ें