advertisements
advertisements

अलीगढ़ से बड़ी खबर : सिरफिरे ने दो किसानों को मार डाला, पब्लिक ने हत्यारे को मौत के घाट उतारा

सिरफिरे ने दो किसानों को मार डाला, पब्लिक ने हत्यारे को मौत के घाट उतारा
UPT | मौके पर निरीक्षण करते एसएसपी

May 08, 2024 12:19

अलीगढ़ में सिरफिरे व्यक्ति ने दो किसानों की हत्या कर दी। वहीं, एक 16 वर्षीय किशोर के सिर में डंडा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे जेवर के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बाद में स्थानीय भीड़ ने हमलावर...

May 08, 2024 12:19

Short Highlights

 

  • विक्षिप्त सिरफिरे ने लोगों पर बोला हमला।
  • एक किसान को जिंदा जलाने की कोशिश की। 
  • पब्लिक ने सिरफिरे को पीट -पीटकर मार डाला। 
  • हाथ में डंडा लेकर लोगों को मारने के लिए दौड़ा रहा था। 
Aligarh News : अलीगढ़ में सिरफिरे व्यक्ति ने दो किसानों की हत्या कर दी। वहीं, एक 16 वर्षीय किशोर के सिर में डंडा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे जेवर के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बाद में स्थानीय भीड़ ने हमलावर व्यक्ति को पीट- पीटकर मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस शव के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सिरफिरे व्यक्ति की पहचान कर ली गई है। बताया जा रहा है कि मरने वाले किसान हैं और सुबह खेत में काम करने के लिए गए थे। तभी सिरफिरे व्यक्ति ने हमला कर दिया। यह घटना थाना टप्पल के नूरपुर इलाके की है। बताया जा रहा है कि सात फीट लंबा सिरफिरे ने शव को आग लगाने के लिए अपने कपड़े उतार दिये थे और हाथ में डंडा लेकर लोगों को मारने के लिए दौड़ रहा था। महिलाओं को भी मारने के लिए दौड़ रहा था। मृतक सिरफिरे का नाम अफजाल था। 29 वर्षीय अफजाल जेवर (गौतमबुद्ध नगर) के आलियाबाद मेंहदीपुर का रहने वाला था। 

विक्षिप्त ने लोगों पर बोला हमला
बुधवार सुबह नूरपुर के रहने वाले किसान जफर अपने बेटे के साथ खेत में काम करने के लिए निकले थे। आसपास के खेतों में भी लोग काम में लगे थे। तभी सिरफिरे ने लोगों पर हमला बोल दिया। सिरफिरे को देखकर लोग भागने लगे। इस दौरान खेत में काम कर रहे 
लोगों ने जफर पर हमला बोल दिया। जफर पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे जफर लहुलूहान हो जमीन पर गिर गया। कुछ समय में ही जफर ने दम तोड़ दिया। इस दौरान जफर का 16 साल का बेटा सोनू पिता को बचाने पहुंचा। पब्लिक ने सोनू पर भी डंडों की बारिश कर दी, जिससे सोनू भी गंभीर रूप से घायल हो गया।  

एक किसान को जिंदा जलाया 
खेत में काम कर रहे लाला के सिर पर डंडों से हमला कर अधमरा कर दिया। वहीं, मूंग के खेत में ही अपने कपड़े निकाल आग लगाकर लाला को जिंदा जला दिया। जिससे लाला की मौत हो गई। यह घटना देख स्थानीय लोग एकत्र हो गये और हमलावर सिरफिरे को पकड़ लिया। कुछ उग्र लोगों ने हमलावर को पीटने लगे, जिससे उसकी मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पब्लिक ने सिरफिरे को पीट-पीटकर मारा
नूरपुर के रहने वाले धर्मपाल ने बताया कि रोजाना किसान सुबह खेत की ओर काम करने आते हैं, लेकिन गांव वालों को यह नहीं पता था कि कोई सिरफिरा घूम रहा है। सात फीट लम्बा सिरफिरा हाथ में डंडा लेकर घूम रहा था। खेत में काम करने वाले लाला के सिर में डंडा मारा और आग के हवाले कर दिया। पड़ोस के खेत में काम कर रहे जब बचाने पहुंचे तो सिरफिरे ने भी डंडों से पीट-पीटकर उसकी भी जान ले ली। सिरफिरा जब औरतों के पीछे मारने के लिए भागा तो गांव के लोग एकत्र हुए और सिरफिरे को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। 

हाथ में डंडा लेकर मारने के लिए दौड़ा रहा था
स्थानीय निवासी धर्मपाल ने बताया कि दो की मौत हो गई है और हमलावर जफर का बेटा घायल है। हमलावर जेवर इलाके के मेहंदी गांव का रहने वाला था। मौके पर एसएसपी, एसपी ग्रामीण व पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गये हैं। घटना को लेकर एसएसपी संजीव सुमन ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक विक्षिप्त व्यक्ति ने दो लोगों की हत्या कर दी। विक्षिप्त व्यक्ति ने 50 वर्षीय लालाराम को डंडे से खेत में मारा और अपने कपड़े खोलकर लालाराम को जलाने की कोशिश की। इस दौरान महिलाओं को भी डंडा लेकर मारने के लिए दौड़ा। जफर के सिर पर भी डंडे से प्रहार किया गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। पब्लिक से भी उसकी गुत्थम-गुत्थी हुई। पब्लिक ने उसको मार दिया है। विक्षिप्त व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि विक्षिप्त व्यक्ति ने दो लोगों की हत्या की है। पब्लिक के साथ संघर्ष में विक्षिप्त की मौत हो गई है। 

Also Read

रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

19 May 2024 06:17 PM

हाथरस Hathras News : रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव मानिकपुर के पास दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर रविवार को एक युवक शव दो हिस्सों मे पड़ा मिला। रेलवे ट्रेक पर पड़े युवक की पहचान सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव थरोरा... और पढ़ें