advertisements
advertisements
ऑथर A K Sharma

Etah News : सीएम योगी बोले-राम का विरोध करने वालों को वोट देने पर पाप लगेगा

सीएम योगी बोले-राम का विरोध करने वालों को वोट देने पर पाप लगेगा
UPT | जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ।

May 08, 2024 21:07

एटा के अलीगंज में आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुचे जहां उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला...

May 08, 2024 21:07

Etah News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ आज एटा के अलीगंज में फर्रुखाबाद से बीजेपी प्रत्याशी मुकेश राजपूत के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे,जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए और सपा-कांग्रेस गठबंधन को आड़े हाथों लिया है,साथ ही उन्होंने सपा नेता रामगोपाल यादव की तरफ से राम मंदिर पर दिए विवादित बयान पर पलटार भी किया है। वही सीएम ने कहा कि राम का विरोध करने वालों को वोट देने पर पाप लगेगा और लोक और परलोक दोनों ही खराब होंगे।

लोकसभा चुनाव अब रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच बंट गया
हम आप को बता दे एटा ज़िले की अलीगंज विधानसभा में 8 मई को जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव अब रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच बंट गया है,एक तरफ हम रामभक्त हैं और दूसरी तरफ रामद्रोही हैं,जो कहते हैं कि राम मंदिर किसी काम का नहीं है.जो लोग सत्ता में आने पर किसानों, व्यापारियों, बेटियों और नौजवानों की सुरक्षा पर खतरा बने हुए थे,आज वह जान की भीख मांगते हैं और गले में तख्ती लगाकर सरेंडर करते हैं।

सप ने सबसे पहले सत्ता में आते ही आतंकवादियों के मुकदमे वापिस लिए
सीएम योगी ने कहा कि रामगोपाल यादव को राम मंदिर क्यों अच्छा लगेगा, वह लोग तो आतंकवादियों को छुड़ाने का काम करते हैं, जिन आतंकवादियों ने प्रदेश में कई जगह हमले करे थे सपा सरकार ने सबसे पहले सत्ता में आते ही आतंकवादियों के मुकदमे वापिस ले लिए थे,"जो लोग राम मंदिर का विरोध करते है उनको वोट देने से उनको पाप तो लगेगा ही और वह यह लोक तो खराब कर ही रहा है अपना परलोक भी खराब कर रहा है" सीएम योगी ने कहा कि यह जो सैफई परिवार चुनाव लड़ रहा है न तीन सीटों के परिणाम तो कल ही आ गए हैं,वह लोग तीनों सीट हारेंगे और 13 तारीख को कन्नोज नंबर आने वाला है और 25 तारीख को आजमगढ़ का भी नंबर आने वाला है,सभी जगह कमल का फूल खिलने जा रहा है, प्रदेश में यह परिवार कहीं जीतने वाला नहीं है।

कांग्रेस-समाजवादी पार्टी का गठबंधन देश की सुरक्षा पर सेंध लगाने वाला गठबंधन है,हर व्यक्ति की जेब पर डकैती डालने वाला गठबंधन है,यह राम मंदिर का विरोध करने वाला गठबंधन है,प्रोफेसर राम गोपाल यादव को राम मंदिर कैसे अच्छा लग पाएगा, क्योंकि ये लोग तो आतंकवादियों को जेल से छुड़ाते हैं,यह आपने समाजवादी पार्टी की सरकार में देखा होगा।

Also Read

रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

19 May 2024 06:17 PM

हाथरस Hathras News : रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव मानिकपुर के पास दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर रविवार को एक युवक शव दो हिस्सों मे पड़ा मिला। रेलवे ट्रेक पर पड़े युवक की पहचान सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव थरोरा... और पढ़ें