advertisements
advertisements

Kasganj News : पूर्व सांसद के बीजेपी से निष्कासन का लेटर वायरल, जिलाध्यक्ष ने दर्ज कराई एफआईआर

पूर्व सांसद के बीजेपी से निष्कासन का लेटर वायरल, जिलाध्यक्ष ने दर्ज कराई एफआईआर
फ़ाइल फोटो | कुंवर देवेंद्र सिंह यादव का फ़ाइल फोटो

May 06, 2024 17:47

पूर्व सांसद कुंवर देवेंद्र सिंह यादव के बीजेपी से निष्कासन को लेकर एक लैटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल लैटर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य के हस्ताक्षर थे। लैटर वायरल होने के बाद समर्थकों...

May 06, 2024 17:47

Kasganj News : पूर्व सांसद कुंवर देवेंद्र सिंह यादव के बीजेपी से निष्कासन को लेकर एक लैटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल लैटर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य के हस्ताक्षर थे। लैटर वायरल होने के बाद समर्थकों में खलबली मच गई। सोशल मीडिया पर कमेंट करने का दौर शुरू हो गया। इसी बीच, भाजपा के जिलाध्यक्ष ने लैटर को फेक बताते हुए साइबर क्राइम थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। 

ये है पूरा मामला
रविवार को बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य के हस्ताक्षर युक्त एक आदेश जारी हुआ है। जिसमें पूर्व सांसद कुंवर देवेंद्र सिंह यादव को भाजपा से निष्कासित किये जाने का आदेश जारी किया जाता है। जांच में लैटर फर्जी निकला। जिसको लेकर बीजेपी के जिलाध्यक्ष केपी सोलंकी ने साइबर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि भाजपा और क्षेत्रीय अध्यक्ष की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से यह लेटर वायरल किया गया है। चुनाव में नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से यह लेटर वायरल किया गया है। साइबर क्राइम थाने में अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। साइबर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई थी सदस्यता
पूर्व सांसद कुंवर देवेंद्र सिंह यादव ने बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि उनके निष्कासन का पत्र फर्जी है। मेरी और पार्टी की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से यह षडयंत्र रचा गया है। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मुझे सदस्यता ग्रहण कराई थी। मैं बीजेपी का सदस्य हूं और रहूंगा।

Also Read

रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

19 May 2024 06:17 PM

हाथरस Hathras News : रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव मानिकपुर के पास दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर रविवार को एक युवक शव दो हिस्सों मे पड़ा मिला। रेलवे ट्रेक पर पड़े युवक की पहचान सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव थरोरा... और पढ़ें