advertisements
advertisements

Kasganj News : 7 मई को होने वाले मतदान को लेकर तैयारियां पूरी, पोलिंग पार्टियां हुई रवाना

7 मई को होने वाले मतदान को लेकर तैयारियां पूरी, पोलिंग पार्टियां हुई रवाना
UPT | मंडी परिसर से चुनाव सामग्री लेकर रवाना होती पोलिंग पार्टियां

May 06, 2024 17:39

कासगंज जिले की तीन विधानसभाओ पर मंगलवार को 1149 बूथो पर मतदान होगा। मतदान से पहले सोमवार को कासगंज की मंडी...

May 06, 2024 17:39

Kasganj News : कासगंज जिले की तीन विधानसभाओ पर मंगलवार को 1149 बूथो पर मतदान होगा। मतदान से पहले सोमवार को  कासगंज की मंडी समिति से मतदान कराने वाली पोलिंग पार्टिया रवाना की गई। मतदान को लेकर सुरक्षा के लिए 5 हजार सुरक्षा कर्मी और 5 हजार मतदान कर्मी लगाए गए है। मतदान की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन ने रूप रेखा तैयार कर ली है।

पोलिंग पार्टियां सभी जरूरी तैयारियां पूरी करेंगी
मतदान से पहले सोमवार को मंडी समिति से मतदान कराने वाली पोलिंग पार्टिया रवाना की गई। चुनाव सामग्री लेकर पोलिंग पार्टियां अपने अपने पोलिंग बूथों के लिए रवाना हो गयीं। पोलिंग पार्टिया अपने अपने बूथो पर पहुंचकर मतदान से संबंधित सभी जरूरी तैयारियां पूरी करेंगी। कल सुबह 7 बजे से मतदान कराएंगी। मतदान को लेकर सुरक्षा के लिए 5 हजार जवान तैनात किये गये है,और इसके साथ ही 5 हजार कर्मी मतदान कराने के लिए लगाए गये है।

मंगलवार सुबह 7:00 से मतदान होगा
एटा कासगंज लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में कल मंगलवार सुबह 7:00 से मतदान होगा। मतदान की सभी तैयारियां को लेकर आज सोमवार को कासगंज की मंडी समिति से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पोलिंग पार्टियों को उनके मतदान केंद्र के लिए रवाना किया गया। आपको बता दें 1149 बूथों की पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया है। कासगंज  जनपद में मतदान की सुरक्षा को लेकर पूरे जिले को 3 जोन और 11 ज़ोनल और 91 सेक्टर में बांटा गया है। जिले की तीनो विधानसभाओ कासगंज ,अमापुर,पटियाली  में मतदान के लिए 795 मतदान केंद्र और 1149 बूथ बनाये गये है। कल मंगलवार को एटा लोकसभा में लगभग 17 लाख मतदाता अपना मतदान करेंगे चुनाव लड़ रहे 10 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो जाएगा।

Also Read

रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

19 May 2024 06:17 PM

हाथरस Hathras News : रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में पड़ा मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव मानिकपुर के पास दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर रविवार को एक युवक शव दो हिस्सों मे पड़ा मिला। रेलवे ट्रेक पर पड़े युवक की पहचान सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव थरोरा... और पढ़ें