Mathura News : युवक पर आधा दर्जन लोगों ने किया जानलेवा हमला, परिजनों ने दी तहरीर

UPT | हमले में घायल युवक

Apr 13, 2024 20:54

थाना वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक विशेष समुदाय के युवक पर आधा दर्जन लोगों द्वारा जानलेवा हमला किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। हमले में घायल हुए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया…

Mathura News : कोतवाली क्षेत्र का अंतर्गत बांके बिहारी पुलिस चौकी इलाके में एक समुदाय विशेष के युवक को कुछ लोगों द्वारा घर से बुलाकर जानलेवा हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घायल युवक को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है ।जहां डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आगरा के लिए रेफर कर दिया है। घायल युवक के परिजनों द्वारा एक नामजद समेत आधा दर्जन युवकों के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है वहीं अन्य की तलाश की जा रही है।

घर से बुलाकर ले गए थे इसरायल को
बताया गया है कि मथुरा गेट स्थित अंबेडकर पार्क के समीप रहने वाले इसरायल पुत्र इकबाल उम्र 25 साल शनिवार दोपहर को घर पर खाना खा रहा था। तभी एक युवक आया और उसे अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया। कुछ देर बाद परिजनों को सूचना मिली कि इजरायल पर करीब आधा दर्जन युवकों ने सरियाओं से जानलेवा हमला कर दिया है और वह प्रेम गली में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचे परिजन उसे तत्काल जिला संयुक्त चिकित्सालय ले गए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आगरा के लिए रेफर कर दिया है।

युवक पर सरिया से हमला किया गया
घायल युवक के भाई इंजमाम ने बताया कि एक नामजद समेत करीब आधा दर्जन युवकों ने सरियाओं से जानलेवा हमला किया है। जिससे इजरायल के हाथ और पैरों में गंभीर चोटे आई हैं इस संबंध में एक नामजद समेत आधा दर्जन युवकों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है। तथा पूछताछ की जा रही है वहीं अन्य युवकों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 

Also Read