Mathura News : हिन्दू संगठनों के खिलाफ एफआईआर की जांच की मांग, जानें किसने उठाई आवाज

UPT | प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन देते हिन्दू संगठन

Sep 26, 2024 21:46

जिलाधिकारी से हिन्दू संगठनों ने उनके खिलाफ हुई एफआईआर की निष्पक्ष जाँच किये जाने की मांग उठाई है। हिन्दू महासभा की जिलाध्यक्ष छाया गौतम अपने दर्जनों कार्यकर्ताओ के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुँची...

Mathura news : थाना राया में हिन्दू संगठनों के खिलाफ हुई कार्यवाही को लेकर संगठन के कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुँचे।हिन्दू महासभा की अध्यक्ष छाया गौतम सहित सात लोगों के खिलाफ नामज़द मुकद्दमा पुलिस ने लिखा है। जिसकी निष्पक्ष जाँच कराने की मांग को लेकर कार्यकताओं ने प्रसाशनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और कहा कि जो पुलिस ने मामला दर्ज किया है वह हिन्दुओं की आवाज दबाने के लिए किया है, जबकि प्रदेश में हिंदूवादी सरकार है।

नाबालिग किशोरी को समुदाय विशेष के युवक द्वारा भगाकर ले जाने के मामला
छाया गौतम का कहना था कि वह केवल एक नाबालिग किशोरी को समुदाय विशेष के युवक द्वारा भगाकर ले जाने के मामले में अपने कार्यकताओं के साथ थाने पर गई थी और किशोरी की बरामदगी के लिये माँग उठाई। किसी भी तरह की अभद्रता पुलिस के साथ नहीं की गई जबकि पुलिस ने जो मुकद्दमा दर्ज किया है उसमें पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की और सरकारी कार्य मे बाधा डालने का ज़िक्र किया है।



समुदाय विशेष के आरोपी के खिलाफ थाने पर हिन्दू संगठनों ने हंगामा
बताते चलें कि थाना राया के एक गाँव से किशोरी को लेजाने वाले समुदाय विशेष के आरोपी के खिलाफ थाने पर हिन्दू संगठनों ने हंगामा किया था। पुलिस को चेतावनी दी कि किशोरी बरामद नहीं हुई तो सड़कों पर उतरेंगे। 22 सितम्बर को किशोरी के सुराग लग गया।उससे पहले हिन्दू संगठन थाने पहुँच गये फिर गेट पर बैठ हंगामा करने लगे। जिसपर पुलिस ने सात नामज़द और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया। मुकद्दमा दर्ज़ होते ही हिन्दू संगठनों में हलचल मची हुई है।

Also Read