Mathura News : श्रद्धालुओं और सिक्योरटी गार्ड के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, जानें क्या है वीडियो में

UPT | मंदिर परिसर

May 11, 2024 15:16

विश्वप्रसिद्ध बाँकेबिहारी मन्दिर परिसर में दर्शनों के दौरान सिक्योरटी गार्ड और श्रद्धालुओं के बीच मारपीट हो गई।जिसका वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा…

Mathura News : विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालु एवं सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच मारपीट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंदिर परिसर में आए दिन  दर्शन को लेकर श्रद्धालु एवं सिक्योरिटी गार्ड के बीच झगड़े की स्थिति बन जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
बांके बिहारी मंदिर परिसर में श्रद्धालु एवं सिक्योरिटी गार्ड के बीच झगड़े का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अक्षय तृतीया पर्व के दिन शयन भोग सेवा के दौरान का बताया जा रहा है।  
जिसमें श्रद्धालु एवं सिक्योरिटी गार्ड के बीच मारपीट होती दिखाई दे रही है
शयनभोग आरती से पूर्व मंदिर परिसर में हुए झगड़े को देख कर अन्य श्रद्धालु इधर-उधर भागते हुए नजर आए बहुत से श्रद्धालु अपने आराध्यक्ष ठाकुर जी के दर्शन किए बिना ही वापस लौट गए।
ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं में मंदिर व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगाया है कुछ लोग विप दर्शन के नाम पर वसूली कर रहे हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से मंदिर में व्याप्त व्यवस्थाओं को सुचारु किया जाने की मांग की है ताकि देश विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को बिना किसी व्यवधान के सहायता से दर्शन हो सकें।

Also Read