Etah News : भर भराकर गिरी मकान की छत, पांच बच्चे मलबे में दबे, दो की हालत गंभीर

UPT | अस्पताल में भर्ती बच्चा

Sep 27, 2024 00:31

एटा में बारिश की वजह से कमजोर हुई मकान की छत अचानक भरभरा कर गई । जिसमें पांच बच्चे मलबे में दब गए। छत गिरते ही मौके पर चीख पुकार मच...

Etah News : जनपद एटा में बारिश की वजह से कमजोर हुई मकान की छत अचानक भरभरा कर गई । जिसमें पांच बच्चे मलबे में दब गए। छत गिरते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन फानन में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन फानन में सभी बच्चों को मलबे से बाहर निकाला गया। और सभी बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिसमें दो बच्चो की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है। 



ये पूरा मामला जनपद एटा के अवागढ़ थाना क्षेत्र के रुद्रपुर गांव का है। जहां शाम को कुछ बच्चे छत पर खेल रहे थे तभी अचानक बारिश से कमजोर होने की वजह से छत भर भराकर गिर गई। जिसमे पांच बच्चे छत के मलबे में दब गए। छत गिरते ही गांव में चीख पुकार मच गई। आनन फानन में आस पास के घरों पर मौजूद ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। और मौके पर पहुंच कर सभी बच्चों को मलबे से बाहर निकाला गया। उसके बाद सभी बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।

जहां दो बच्चो की हालत गंभीर होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वही घटना की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जहां घायलों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है। 
 

Also Read