Etah News : उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल पर बोला हमला, हरियाणा में दो तिहाई बहुमत से बनेगी बीजेपी सरकार

UPT | उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत

Sep 26, 2024 19:16

 उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आज एटा पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी की सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए दिल्ली के पूर्व...

Etah News : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आज एटा पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी की सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। इस अवसर पर उन्होंने  केजरीवाल द्वारा मोहन भागवत से बीजेपी की पॉलिसी के तहत प्रधानमंत्री की 75 साल की उम्र को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि केजरीवाल कौन होते हैं जवाब मांगने वाले? ये अपने को तय करना है। भाजपा संवैधानिक व्यवस्था व लोकतान्त्रिक तरीके से चलती है अन्य कोई ऐसी पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि इनकी पार्टी किस प्रक्रिया के तहत चलती है। आप तो जेल के अंदर थे आपको तो इस्तीफा देना चाहिए था, झारखण्ड वाले ने दिया था आपने क्यों नही दिया?



इस अवसर पर जब उनसे पूछा गया कि आतिशी ने मुख्यमंत्री बनने के बाद केजरीवाल की कुर्सी खाली रखी इस परंपरा से आप कितना सहमत हैं तो उन्होंने कहा कि ये तो आने वाले समय में जनता बताएगी। ये राज शाही है क्या? ये लोक तंत्र है। आप कौन से संविधान की बात करते हो? ये तो उसी प्रकार हुआ जैसे नाम का मनमोहन, चलाने वाली सोनिया।

केंद्र और राज्य सरकार के काम की तारीफ की
उन्होंने कहा कि हरियाणा और जम्मू कश्मीर में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगी। जम्मू कश्मीर से बीजेपी ने धारा- 370 और 35 ए खत्म करके तिरंगा फहराया है। पूर्व में कांग्रेस की सरकार में उधम सिंह नगर में तिरंगा तक नहीं फहराने देते थे। उन्होंने केंद्र की मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार के काम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास के मन्त्र पर काम किया है। 

Also Read