साध्वी प्राची बोली : राहुल गांधी की भगवान में नहीं है आस्था, उनकी श्रद्धा केवल पोप के प्रति है

UPT | साध्वी प्राची ने संत सम्मेलन में लिया हिस्सा

Sep 29, 2024 19:14

अलीगढ़ में रविवार को टप्पल में आयोजित संत सम्मेलन में साध्वी प्राची ने भाग लिया। सत्यवती पैलेस में इस दौरान अन्य धर्माचार्यो ने भी अपने विचार रखें।

Short Highlights
  • राहुल की श्रद्धा पोप के प्रति रहेगी
  • थूक जिहाद का इलाज भाजपा ही कर सकती है
 Aligarh news : अलीगढ़ में रविवार को टप्पल में आयोजित संत सम्मेलन में साध्वी प्राची ने भाग लिया। सत्यवती पैलेस में इस दौरान अन्य धर्माचार्यो ने भी अपने विचार रखें। संत सम्मेलन का उद्देश्य सनातन धर्म को युवाओं तक पहुंचाने के लिए जागृत किया गया।

राहुल की श्रद्धा पोप के प्रति रहेगी

राहुल गांधी के बयान को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि मंदिर में डिस्को डांस करने यह भी चले जाएं। चुनाव में मंदिरों में जाते हैं। किस लिए जाते हैं। राहुल गांधी कोट के ऊपर से जनेऊ डालते हैं। जब मंदिर में नाच गाना होता है, तो मंदिर - मंदिर जाकर किस लिए घूमते हैं। इनका भगवान के प्रति कभी श्रद्धा नहीं रही है, न रहेगी।  इनकी श्रद्धा केवल पोप के प्रति रहेगी।

थूक जिहाद का इलाज भाजपा ही कर सकती है

वही, तिरुपति बालाजी मंदिर में प्रसाद मिलावट के सवाल पर कहा कि जब  विश्वामित्र हवन करते थे, तो उसमें शत्रु लोग विघ्न डालते थे, यहां, वहीं राक्षस है जो भगवान के प्रसाद में भी मिलावट कर रहे हैं । खुलेआम कर रहे हैं। मूत्र जिहाद और थूक जिहाद पूरे देश के अंदर तेजी से बढ़ रहा है। इसका इलाज उत्तर प्रदेश से शुरू हुआ है। केवल भारतीय जनता पार्टी इसका इलाज कर सकती है और संत सम्मेलन में मुख्यमंत्री से निवेदन किया कि इसका केवल एक ही इलाज है एनकाउंटर । योगी जी हिंदू धर्म को बचाने का काम करिये। 

Also Read