Bareilly News : ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर की रुद्रपुर के चार युवकों की पिटाई, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद

UPT | तालिबानी सजा देने का फोटो

Sep 29, 2024 17:33

बरेली देहात के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के बिलवा गांव में उत्तराखंड के युवाओं को तालिबानी सजा दी गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Bareilly News : यूपी के बरेली देहात के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के बिलवा गांव में उत्तराखंड के युवाओं को तालिबानी सजा दी गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दो युवकों को खंभे से बांधकर पीटा जा रहा है। युवाओं का आरोप है कि ग्रामीणों ने रुद्रपुर के चार युवकों को तमंचे के साथ पकड़ लिया था। वीडियो में गालियां दे रहे हैं, जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई, तो वे और उग्र हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें बिजली के खंभे से बांधकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल फोन पर दे रहे थे गालियां
बताया जाता है कि बिलवा गांव के त्रिराहे पर चार युवक मोबाइल फोन पर बात करते हुए गालियां दे रहे थे। गांव निवासी सुनील कुमार ने उन्हें गालियां देने से रोका, लेकिन वह नहीं माने। इसी दौरान कन्हई लाल यादव अपनी बहन के साथ बाइक से गुजर रहे थे जब उन्होंने भी विरोध किया, तो चारों युवक लड़ाई पर उतर आए। इसके बाद स्थिति इतनी बिगड़ गई कि एक युवक ने तमंचा निकाल लिया। इससे गांव के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने युवकों को पकड़कर बिजली के खंभे से बांध दिया। उनकी पिटाई की। घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया।भोजीपुरा थाने के एसआई संदेश सिंह यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने चारों युवकों को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।



अवैध तमंचा और कारतूस बरामद
इस दौरान युवकों के दो साथी मौका पाकर भाग निकले। पुलिस ने एक युवक के पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद किया है। इसके अलावा उनके पास से दो बाइक बरामद हुई हैं। पुलिस ने मीडिया को बताया कि हिरासत में लिए गए युवकों में विनय कश्यप, आकाश विश्वास, धर्मवीर कश्यप और ऋषि यादव शामिल हैं। यह सभी रुद्रपुर के ट्रांजिस्ट कैंप के रहने वाले हैं। फरार हुए अन्य दो साथियों के बारे में पूछताछ जारी है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि युवकों का बिलवा गांव में तमंचा लेकर आने का उद्देश्य क्या था। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Also Read