कलयुगी बेटे ने ली पिता की जान : आत्महत्या करने से रोका तो सिर पर ईंट मार कर दी बेरहमी से हत्या

UPT | ईंट हाथ में लेकर पिता के पीछे जाता हुआ आरोपी।

Sep 26, 2024 15:02

पिपराइच क्षेत्र के हरखापुर में पिता ने बेटे को आत्महत्या करने से रोका तो गुस्से में बेटे ने पहले पिता को बेरहमी से पीटा और उसके बाद उसके सिर पर ईंट से हमला कर घायल कर दिया...

Gorakhpur news : पिपराइच क्षेत्र के हरखापुर में पिता ने बेटे को आत्महत्या करने से रोका तो गुस्से में बेटे ने पहले पिता को बेरहमी से पीटा और उसके बाद उसके सिर पर ईंट से हमला कर घायल कर दिया। इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घाषित कर दिया। 

शादी की जिद कर रहा था बेटा
पिपराइच क्षेत्र के हरखापुर निवासी सत्यप्रकाश तिवारी उर्फ सकरम (45) पहली पत्नी के निधन के बाद दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से बेटे कन्हैया (18) के साथ रहते थे। लेकिन बाद में कन्हैया की नशे की आदत से परेशान होकर सत्यप्रकाश मोटेश्वर मंदिर पर रहने लगे। बुधवार की शाम नशे की हालत में कन्हैया उनके पास पहुंचा और शादी कराने की जिद करने लगा। सत्यप्रकाश के मना करने पर वह कमरे में गया और खुदकुशी करने के लिए फांसी लगाने लगा। सत्यप्रकाश ने उसके हाथ से फंदा छीन लिया। इससे कन्हैया भड़क गया और पिता को पीटते लगा। इसके बाद उनके सिर को ईंट से हमला कर घायल कर दिया। पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस सत्यप्रकाश को लेकर सीएचसी पहुंची। वहां से डाॅक्टरों ने मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बेटे की जल्द होगी गिरफ्तारी
इस मामले में एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read