Jhansi News : मऊरानीपुर में दिनदहाड़े किशोरी का अपहरण का प्रयास, बदमाशों ने किया असलहों का इस्तेमाल

UPT | झांसी।

Sep 03, 2024 02:01

मऊरानीपुर में दिनदहाड़े किशोरी के अपहरण का प्रयास एक गंभीर अपराध है। इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जानिए इस घटना के बारे में विस्तार से...

Jhansi News : झांसी के मऊरानीपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना में, दिनदहाड़े एक किशोरी का अपहरण करने का प्रयास किया गया। आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने असलहे के बल पर किशोरी को कार में जबरन डालने की कोशिश की। किशोरी के शोर मचाने पर उसके चाचा ने बदमाशों का डटकर मुकाबला किया, जिससे वे धमकी देकर फरार हो गए।

क्या हुआ था?
ग्राम पृथ्वीपुर स्यावरी शिमलाडेरा निवासी किशोरी 28 अगस्त को सुबह करीब 11 बजे घर से खाना लेकर अपने चाचा को खेत पर देने जा रही थी। खेत के पास पहुंचते ही भकोरा और राजापुर डेरा निवासी कुछ युवक हाथों में बंदूक और तमंचे लेकर आए और किशोरी को जबरन कार में डालने लगे। किशोरी ने किसी तरह शोर मचाया तो उसके चाचा ने आकर बदमाशों को ललकारा। बदमाश धमकी देकर फरार हो गए और किशोरी को जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस में शिकायत दर्ज
भयभीत किशोरी ने इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। चार दिन तक घर में डरी हुई रही, लेकिन अंततः हिम्मत करके परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

मामले में राजीनामा का दबाव
सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में पीड़ित परिवार पर राजीनामा करने का दबाव बनाया जा रहा है।

पुलिस की कार्रवाई
थाना प्रभारी निरीक्षक मऊरानीपुर को यूपी टाइम्स की टीम ने मामले की जानकारी लेने के लिए फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन थाना प्रभारी द्वारा फोन कॉल रिसीव नहीं की गई।

Also Read