Jhansi News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का झांसी दौरा स्थगित, 27 सितंबर को आएंगे पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह

सोशल मीडिया | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का झांसी दौरा स्थगित

Sep 25, 2024 08:01

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का झांसी दौरा अचानक स्थगित हो गया। अब 27 सितंबर को पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह विश्व पर्यटन दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे और कई महत्वपूर्ण गतिविधियों का हिस्सा बनेंगे।

Jhansi News : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का झांसी दौरा अचानक स्थगित हो गया है। पिछले तीन दिनों से प्रशासनिक अमला उनके आगमन की तैयारियों में जुटा हुआ था, लेकिन मंगलवार को यह दौरा रद्द कर दिया गया। मुख्यमंत्री कार्यालय से मिलने वाले संकेतों के बाद प्रशासन ने दौरे की तैयारियां तेजी से शुरू की थीं। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का मिनट टू मिनट विवरण तैयार कर शासन को भेजा गया था, और जनसभा के लिए क्राफ्ट मेला ग्राउंड पर विशाल पंडाल बनाया जा रहा था। साथ ही, शहर की सड़कों की सफाई और मरम्मत का काम भी तेजी से चल रहा था।

विश्व पर्यटन दिवस पर पर्यटन मंत्री का दौरा
हालांकि, झांसी में होने वाले कार्यक्रम पूरी तरह से रद्द नहीं हुए हैं। क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी कीर्ति ने जानकारी दी कि विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर 27 सितंबर को प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह झांसी आएंगे। मंत्री जयवीर सिंह इस अवसर पर पर्यटन उद्यमियों को प्रमाणपत्र वितरित करेंगे और पर्यटन से संबंधित साहित्य का विमोचन करेंगे। इसके अलावा, वह कई अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।

तीन दिनों की तैयारियों पर पानी फिरा, फिर भी कार्यक्रम जारी
मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों के मद्देनजर प्रशासनिक अमले ने शहर में कई सुधार और सजावट के काम किए थे। सड़कों की मरम्मत और सफाई अभियान के अलावा, सार्वजनिक स्थलों को भी संवारा जा रहा था। हालांकि, दौरा स्थगित होने के बाद अब ये तैयारियां पर्यटन मंत्री के आगमन को लेकर केंद्रित हो जाएंगी।

आशा बनी रहेगी, जल्द आएंगे मुख्यमंत्री
हालांकि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह दौरा स्थगित हो गया है, परंतु स्थानीय प्रशासन को उम्मीद है कि मुख्यमंत्री जल्द ही झांसी आएंगे और क्षेत्र के विकास से संबंधित महत्वपूर्ण घोषणाएं करेंगे।
 

Also Read