झांसी से अच्छी खबर :  जिले में बनेंगे आठ मंजिला टॉवर, लोगों को मिलेगी ये सुविधाएं...

UPT | प्रतीकात्मक तस्वीर

Mar 04, 2024 12:45

जिलेवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। जिले के आवास विकास योजना नंबर-3 में ग्रुप हाउसिंग में 8 मंजिला टावर बनाने का प्लान तैयार किया गया है। इस टावर में...

Short Highlights
  • लोगों को पसंद आ रही है ग्रुप हाउसिंग
  • लोगों को आसानी से मिलेगा फ्लैट
Jhansi News : जिलेवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। जिले के आवास विकास योजना नंबर-3 में ग्रुप हाउसिंग में आठ मंजिला टॉवर बनाने का प्लान तैयार किया गया है। इस टॉवर में सैकड़ों टू और थ्री बीएचके फ्लैट बनाए जाएंगे। टॉवर तैयार होने के बाद लोगों को आसानी से फ्लैट मिल सकेंगे। इसके लिए कुछ ही दिनों में सर्वे शुरू किया जाएगा।

आवास विकास ने विकसित की योजना-3 
जानकारी के मुताबिक, आवास विकास ने योजना संख्या-3 बनाई है। जिले में सखी के हनुमान मंदिर के पास 44 एकड़ में 156 प्लॉट का आवंटन किया गया है। इसके अतिरिक्त सैकड़ों आवास तैयार किए जा रहे हैं। इनका आवंटन करीब एक साल बाद यानी जून-2025 में कर दिया जाएगा। सभी मूलभूत सुविधाएं यहां के लोगों को उपलब्ध कराई जाएंगी। यहां ग्रुप हाउसिंग भूखंड पर भूतल के अलावा 8 मंजिला इमारत बनाया जाएगा। इसमें टू और थ्री बीएचके के सैकड़ों फ्लैट बनाए जाएंगे। यह इमारत 86 हजार से अधिक स्क्वायर फीट में बनाई जाएगी। 

पसंद आ रही ग्रुप हाउसिंग
झांसी-ग्वालियर हाइवे पर स्थित आवास विकास की ग्रुप हाउसिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस वजह से यहां दिन-प्रतिदिन आवासीय सोसाइटी विकसित की जा रही है। अभी तक यहां आधा दर्जन से अधिक आवासीय सोसाइटी हैं। इसके अलावा अभी भी कई प्लॉटिंग भी की जा रही है।

Also Read