Jhansi News : मूर्ति विसर्जन के बाद दो समुदाय भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

UPT | मौके पर मौजूद लोग

Sep 16, 2024 01:48

 रविवार शाम मोंठ के मादरगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के बाद दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के...

Jhansi News : रविवार शाम मोंठ के मादरगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के बाद दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान 6 से अधिक लोग घायल हो गए। वहां पर मौजूद लोगों ने मारपीट की सूचना पुलिस को दी तो पर पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में मोंठ सीओ हरिमोहन सिंह कई थानों से पुलिस बल लेकर मौके पर जा पहुंचे। उन्होंने मामले को किसी तरह संभाला। 



पूछताछ में जुटी पुलिस
देर शाम मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर हिंदूवादी नेता कई दर्जन लोगों के साथ थाने पहुंचे। देखते ही देखते दोनों पक्ष से सैकड़ों लोग थाने जा पहुंचे। थाने का घेराव करते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे, दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। मोंठ का रहने वाले राजकुमार, मुन्ना अहिरवार आदि का कहना है कि वह रविवार सुबह प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे थे। उसी समय दूसरे समुदाय के लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज की और धमकाया। शाम को गाड़ी निकालने को लेकर दूसरे समुदाय के लोगों से उनका विवाद हो गया। उनके बीच मारपीट होने लगी। मारपीट की खबर मिलते ही दोनों पक्ष से ही कई लोग आ गए। महिलाओं को भी पीटा गया। 

गांव मे पुलिस फोर्स तैनात
एसपी गोपीनाथ सोनी के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की गंभीरता को देख देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

Also Read