नर्सिंग छात्रा ने की कर्मचारी की पिटाई : होटल चलने के ऑफर पर सिखाया सबक, बोली- झांसी से नहीं, चंड़ीगढ़ से हूं...

UPT | symbolic image

Oct 16, 2024 00:22

झांसी के नर्सिंग इंस्टीट्यूट में एक छात्रा को संस्थान के कर्मचारी ने मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर होटल चलने का प्रस्ताव दिया। इस पर गुस्साई छात्रा ने इंस्टीट्यूट जाकर उस कर्मचारी को जमकर फटकार लगाई...

Jhansi News : झांसी के नर्सिंग इंस्टीट्यूट में एक छात्रा को संस्थान के कर्मचारी ने मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर होटल चलने का प्रस्ताव दिया। इस पर गुस्साई छात्रा ने इंस्टीट्यूट जाकर उस कर्मचारी को जमकर फटकार लगाई और उसके साथ मारपीट भी की। छात्रा की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर झांसी पुलिस के आधिकारिक हैंडल से नवाबाद थाना के प्रभारी निरीक्षक को इस मामले की जांच और आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

संस्थान के कर्मचारी ने अश्लील हरकत की
बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ संस्थान के कर्मचारी ने अश्लील हरकत की। वायरल वीडियो में छात्रा कर्मचारी को डांटते हुए कह रही है कि वह झांसी की नहीं, बल्कि चंडीगढ़ की है और ऐसे लोगों को सबक सिखाना उसे अच्छी तरह आता है। वह पूछ रही है कि कर्मचारी ने उसे होटल चलने का ऑफर कैसे दिया।



घटना का वीडियो वायरल
वीडियो में छात्रा कर्मचारी को डांटते हुए कह रही है कि उसने अच्छे से बात की थी, फिर भी कर्मचारी ने क्या समझा कि उसे गंदा मैसेज भेज दिए। छात्रा की बातचीत से स्पष्ट है कि स्टाफ ने उसे होटल चलने का प्रस्ताव दिया था, जिसके बाद वह इंस्टीट्यूट जाकर उस कर्मचारी को सबक सिखाने पहुंची। हालांकि, पुलिस इस वीडियो से जुड़े मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है।

Also Read