Jhansi News : धोखाधड़ी का शिकार हुआ युवा कारोबारी, डिप्रेशन में आकर की खुदकुशी

सोशल मीडिया | दोस्तों के धोखे से डिप्रेशन में गया युवा, जहर खाकर दी जान

Sep 26, 2024 18:40

प्रॉपर्टी विवाद में युवा कारोबारी ने जहर खा लिया है। जिसके चलते व्यापारी की मौत हो गई है। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Jhansi News : झांसी में एक दिल दहला देने वाली घटना में, एक युवा कारोबारी ने कथित तौर पर अपने दोस्तों द्वारा धोखा दिए जाने के बाद आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान मोहित मिश्रा (24) के रूप में हुई है, जो निवाड़ी, मध्य प्रदेश का रहने वाला था और झांसी में अपना कारोबार चलाता था।

ये है पूरा मामला
सूत्रों के मुताबिक, मोहित ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर झांसी में एक करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी खरीदी थी। इस सौदे के लिए मोहित ने 24 लाख रुपये का भुगतान भी कर दिया था। हालांकि, जब एग्रीमेंट हुआ तो उसके दोस्तों ने उसे पार्टनर नहीं बनाया और उससे और पैसे की मांग करने लगे। इस धोखाधड़ी से मोहित गहरे सदमे में चला गया और उसने आत्महत्या का रास्ता चुन लिया।

इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई
घटना के दिन मोहित ने अपने एक दोस्त निशांक को फोन करके बताया कि उसने बरुआसागर पेट्रोल पंप के पास जहर खा लिया है। निशांक तुरंत मोहित को ढूंढने पहुंचा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मोहित को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मोहित की मौत से पूरा परिवार सदमे में है
मृतक के परिवार ने बताया कि मोहित का बड़ा भाई मयंक यूपीएससी की तैयारी कर रहा है और पिछले साल ही उसकी शादी हुई थी। मोहित की मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

पुलिस जांच में जुटी
झांसी पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे इस मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read