सूदखोरों से तंग आकर युवक ने दी जान : 73 हजार रुपये चुकाने के लिए मिल रही थी धमकी, पुलिस कर रही जांच

सोशल मीडिया | सूदखोरों से तंग आकर युवक ने दी जान

Sep 21, 2024 14:50

झांसी के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक ने सूदखोरों के उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उज्जवल गुप्ता (27) नामक युवक ने 73 हजार रुपये का कर्ज लिया था

Short Highlights
  • सूदखोरों से तंग आकर युवक ने दी जान
  • 73 हजार रुपये का लिया हुआ था कर्ज
  • मामा के घर रहता था युवक
Jhansi News : झांसी के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक ने सूदखोरों के उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उज्जवल गुप्ता (27) नामक युवक ने 73 हजार रुपये का कर्ज लिया था, जिसे वह चुका नहीं पा रहा था। सूदखोर लगातार उसे धमका रहे थे।  शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे उज्ज्वल ने एक बंद कमरे में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।

मामा के घर रहता था युवक
उज्जवल अपने मामा विष्णुकांत गुप्ता के साथ रहता था और उनके बैंड का सारा काम संभालता था। शुक्रवार सुबह घर से निकलने के बाद वह एक बंद कमरे में जाकर फांसी लगा ली।  परिजनों के अनुसार, उज्ज्वल ने 73 हजार रुपये का कर्ज लिया था, जिसे वह चुका नहीं पा रहा था। इस कारण सूदखोर लगातार उसे धमका रहे थे।

शुक्रवार को मिला शव
जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सूदखोरों ने उसे फिर से धमकाया था, जिसके बाद वह काफी परेशान था। जब शुक्रवार सुबह वह ऑफिस नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। उसकी बाइक घर से कुछ दूर एक सूने मकान के पास खड़ी मिली, जहाँ उसका शव फंदे पर लटका हुआ पाया गया।

परिवार में मचा कोहराम
उज्ज्वल की मृत्यु से परिवार में कोहराम मच गया है। उसकी मां लक्ष्मी, जो अपने पति से विवाद के बाद मायके में रहती थीं, इस घटना से गहरे सदमे में हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल शैलेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की गहन छानबीन की जा रही है

Also Read