झांसी में फर्जी रजिस्ट्री का आरोप : महिला ने बाजार में प्रॉपर्टी डीलर की बेल्ट और जूते से की पिटाई, तीन लोगों पर केस दर्ज

UPT | प्रॉपर्टी डीलर की बेल्ट और जूते से की पिटाई

Aug 08, 2024 23:34

झांसी में एक प्रॉपर्टी विवाद ने उस समय तूल पकड़ लिया जब एक महिला ने भरे बाजार में एक प्रॉपर्टी डीलर की बेल्ट और जूतों से पिटाई कर दी।

Jhansi News : झांसी में एक प्रॉपर्टी विवाद ने उस समय तूल पकड़ लिया जब एक महिला ने भरे बाजार में एक प्रॉपर्टी डीलर की बेल्ट और जूतों से पिटाई कर दी। यह घटना गुरुवार को सामने आई, जिसमें महिला और उसके साथ के दो युवकों ने प्रॉपर्टी डीलर पर हमला किया। वीडियो में दिखाया गया है कि महिला डीलर को जूते से मार रही है, जबकि दो युवक उसे बेल्ट से बुरी तरह पीट रहे हैं। मारपीट के बाद, तीनों आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मौका पाकर प्रॉपर्टी डीलर वहां से भागने में सफल रहा।

फर्जी रजिस्ट्री का आरोप
यह घटना नवाबाद थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर की है। वीडियो में महिला आरोप लगाते हुए कहती है कि प्रॉपर्टी डीलर ने 52 लाख रुपए लेकर एक प्लॉट की रजिस्ट्री की थी, लेकिन बाद में पता चला कि रजिस्ट्री फर्जी थी। महिला का कहना है कि यह मामला बुधवार को तब भड़क उठा जब उसने प्रॉपर्टी डीलर से जवाब मांगा, लेकिन संतोषजनक उत्तर न मिलने पर बात हाथापाई तक पहुंच गई।

बेल्ट और जूते से हमला
प्रॉपर्टी डीलर राजू बरसैया ने बताया कि संजीव तिवारी नामक व्यक्ति ने स्वेता पारासर को एक प्लॉट बेचा था, लेकिन बाद में किसी ने उसे बताया कि प्लॉट की वैधता पर सवाल है। इस मामले को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक के बाद, स्वेता पारासर ने कुछ युवकों को बुला लिया और राजू बरसैया पर हमला कर दिया। पहले उसे लात-घूसों से पीटा गया, फिर महिला ने जूते से और युवकों ने बेल्ट से उसकी पिटाई की। राजू ने बताया कि जब उसने देखा कि वह अकेला है और बचने का कोई रास्ता नहीं है, तो वह वहां से भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि, युवक उसे बाइक पर बैठाकर कल्लन शाह मैदान ले गए और वहां फिर से मारपीट की। इसके बाद, उन्होंने वीडियो बनवाई और यह दिखाने की कोशिश की कि उन्होंने कोई मारपीट नहीं की।

गलत प्लॉट बेचने का आरोप
स्वेता पारासर ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने मेडिकल कॉलेज के गेट नंबर-4 के सामने एक प्लॉट खरीदा था, जिसके एग्रीमेंट में राजू बरसैया और संजीव तिवारी शामिल थे। लेकिन जब वे उस प्लॉट पर काम शुरू करने पहुंचे, तो पहले से ही वहां निर्माण कार्य चल रहा था। जब उन्होंने राजू और संजीव से संपर्क किया, तो उन्हें 15 दिनों तक टाला गया। बुधवार को राजू बरसैया ने उन्हें शिवाजी नगर के सीपी पैलेस के पास बुलाया और कहा कि लेखपाल से जांच करवा लेते हैं। लेखपाल ने आकर कहा कि नपाई नहीं हो सकती, क्योंकि वहां उनका कोई प्लॉट नहीं था और उन्हें गलत जानकारी देकर प्लॉट बेच दिया गया था। इसके बाद स्वेता पारासर ने राजू पर हमला कर दिया। स्वेता का कहना है कि उसने अकेले मारपीट की, जबकि युवकों के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। 

मामले की जांच जारी
नवाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर यह मारपीट हुई है। राजू बरसैया की शिकायत पर स्वेता पारासर और अन्य के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Also Read