Kanpur News : कन्नौज रेप मामले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार, बोले-सपा का मतलब अपराध, भ्रष्टाचार आदि-आदि

UPT | डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Aug 14, 2024 02:41

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कन्नौज के निष्कासित सपा नेता नवाब सिंह के मामले को लेकर सपा को घेरा है। उन्होंने सपा का मतलब अपराध, भ्रष्टाचार बताया है। कन्नौज छेड़छाड़ मामले हो लेकर राजनीति शुरू हो गई है। 

Kanpur News : यूपी की इत्र नगरी कन्नौज का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। निष्कासित सपा नेता नवाब सिंह यादव पर एक नाबालिग ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने नवाब सिंह को अरेस्ट कर जेल भेजा है। इस मामले को लेकर बीजेपी हमलावर है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि सपा का मतलब अपराध, भ्रष्टाचार आदि-आदि जितने भी कुकर्म होते हैं वो सभी सपा के साथ जुड़े हुए हैं।

मंगलवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कानपुर के सर्किट हाउस पहुंचे। उन्होंने कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट उपचुनाव को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इसके साथ ही सीसामऊ सीट को जीतने के लिए रणनीति तैयार की। जबकि सीसामऊ सीट को सपा का गढ़ माना जाता है। आगजनी मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद इरफान सोलंकी की विधायकी चली गई थी। उनकी विधायकी जाने के बाद सीसामऊ सीट खाली हो गई थी।

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सीसामऊ विधानसभा उपचुनाव को लेकर हमारी पार्टी के सभी लोग बहुत उत्साहित हैं। बाकी की जो 09 विधानसभाएं हैं, उनके लिए भी जबरदस्त तैयारी चल रही है। सपा का मतलब अपराध, भ्रष्टाचार आदि-आदि जितने भी कुकर्म होते हैं वो सभी सपा के साथ जुड़े हुए हैं। 

Also Read