Auraiya News : शिक्षक पिता ने सीएम से लगाई गुहार, बेटी को शोहदा कर रहा परेशान, पलायन से बचाइए-पुलिस बदलवा देती है तहरीर

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 27, 2024 11:37

औरैया में एक पिता ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर बेटी और परिवार को बचाने की सीएम से की है। पिता के पिता ने कहा कि शोहदा बेटी और पूरे परिवार को परेशान कर रहा है। यदि हमारी मदद नहीं हुई तो मैं परिवार समेत औरैया छोड़ने को मजबूर हो जाऊंगा।

Auraiya News: यूपी के औरैया में मनचलो-शोहदों के हौसले बुलंद हैं। एक शिक्षक पिता ने वीडियो वायरल कर बेटी और परिवार को शोहदों से बचाने की गुहार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लगाई है। वायरल वीडियो पर परेशान पिता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बेटी को शोहदा और उसका परिवार बुरी तरह से परेशान कर रहा है। फोन कॉल, मैसेज, धमकाना, पीछा करने का सिलसिला लंबे समय से जारी है। 

पीड़िता का पिता जब पुलिस से शिकायत करने पहुंचा, तो पुलिस ने तहरीर बदलवाकर मामला मारपीट का बना दिया। पीड़िता के पिता ने कहा है कि मुख्यमंत्री जी मेरे परिवार की सुरक्षा करते हुए हमें पलायन बचाइए। एसपी का कहना है कि ऐसा कोई वीडियो संज्ञान में नहीं है। लेकिन सोशल. मीडिया पर एक. पिता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जबरन शादी का बना रहे दबाव 
औरैया कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता के पिता ने 2:09 मिनट के वीडियो में कहा है कि उनकी नाबालिग बेटी को शोहदा परेशान कर रहा है। दो साल से पीछे पड़ा है, परेशान होकर उसने हाईस्कूल पास करने के बाद बेटी का दूसरे स्कूल में एडमीशन करा दिया। बेटी पढ़ाई में होशियार है, उसके हाईस्कूल में 90 फीसदी नंबर आए थे। शोहदा और उसका परिवार जबरन शादी का दबाव बना रहे हैं।

पुलिस की कार्याप्रणाली पर उठाए सवाल 
आरोपी युवक अपने साथियों के साथ घर के आसपास चक्कर लगाते रहते हैं। जिसकी वजह से छात्रा और उसका परिवार दहशत में रहता है। बेटी ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है, ऑन लाइन पढ़ाई करने को मजबूर है। पिता का आरोप है कि कोतवाली प्रभारी ने उसपर दबाव बनाया, और शोहदे की हरकतों का विवरण हटाकर मारपीट की तहरीर लिखवा ली। जांच करने आई महिला दारोगा ने भी बेटी डराया धमकाया यदि कार्रवाई नहीं हुई तो परिवार समेत जिला छोड़ने को मजबूर होना पड़ेगा।

Also Read