Fire In Lucknow : लाटूश पर गोदाम और मकान में 24 घंटे बाद भी नहीं बुझी आग, मशक्कत जारी

UPT | लाटूश पर गोदाम और मकान में 24 घंटे बाद भी नहीं बुझी आग।

Sep 27, 2024 10:29

अमीनाबाद की लाटूश पर गुरुवार सुबह कारोबारी संजय जायसवाल के मकान और गोदाम में लगी आग चौबीस घंटे बाद भी नहीं बुझी है। सब कुछ राख में बदलने के बाद भी आग शुक्रवार सुबह तक सुलगती रही।

Lucknow News : अमीनाबाद की लाटूश पर गुरुवार सुबह कारोबारी संजय जायसवाल के मकान और गोदाम में लगी आग चौबीस घंटे बाद भी नहीं बुझी है। सब कुछ राख में बदलने के बाद भी आग शुक्रवार सुबह तक सुलगती रही। गोदाम से लगातार धुआं भी निकल रहा है। दमकल की टीम आग बुझाने में लगी हैं। आग पर अभी पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। आग से करोड़ों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है।

गोदाम में लगी आग
लाटूश रोड पर गुरुवार सुबह नौ बजे कारोबारी संजय जायसवाल के मकान की चौथी मंजिल पर बने गोदाम में आग लग गई। धुआं निकलता देख कारोबारी परिवार ने आनन-फानन बाहर भागकर जान बचाई। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाना शुरु किया तो प्लास्टिक का सामान होने से आग तेजी से फैलने लगी। डबल बेसमेंट होने के कारण आग बुझाने में काफी मुश्किल आ रही है। इस दौरान दमकल की 12 गाडियों ने पानी के लिए पचास से ज्यादा चक्कर लगाए। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है।



2012 में लगी आग में गई थी पिता की जान
मकान में संजय जायसवाल की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान भी है। इसमें वह कूलर और झालर का काम करते हैं। इमारत की चौथी मंजिल पर गोदाम है, जिसमें माल भरा था। संजय के अनुसार, अप्रैल 2012 में भी यहां आग लगी थी। उस समय उनके पिता घर के भीतर ही थे। आग लगने के दौरान बैग उठाने के लिए अंदर चले गए थे, जहां दम घुटने से उनकी मौत हो गई थी।

Also Read