Lucknow Crime : सिपाही की नाबालिग बेटी का बनाया अश्लील वीडियो, स्कूल के नौ छात्रों पर केस दर्ज

UPT | सिपाही की नाबालिग बेटी का बनाया अश्लील वीडियो।

Sep 27, 2024 12:30

राजधानी में हाई स्कूल की छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। छात्रा के पिता सिपाही हैं।

Luckow News : राजधानी में हाई स्कूल की छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। छात्रा के पिता सिपाही हैं। सिपाही की तहरीर पर गोमती नगर थाने में बेटी के नौ सहपाठियों पर केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी
लखनऊ में तैनात सिपाही की 16 वर्षीय बेटी गोमती नगर में निजी विद्यालय में दसवीं की छात्रा है। सिपाही ने गोमती नगर थाने में दी गई तहरीर में बताया कि बेटी के साथ ही पढ़ने वाले नौ लड़कों ने उसे धमकाते हुए आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने के नाम पर नाबालिग लड़कें उनकी बेटी के साथ गलत हरकतें करने लगें। डर की वजह से वह घर पर कुछ नहीं बता रही थी।



गुमसुम रहने पर हुआ शक
परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनों से बहुत चुपचाप रहने लगी थी। इस पर उन्हें शक हुआ तो बेटी से परेशान होने की बात पूछी। बेटी ने पूरी घटना बताई, जिसे सुनकर परिवार के लोग सन्न रह गए। पहले उन्हें समझ में नहीं आया, लेकिन फिर उसने बताया कि उसे धमकाया और ब्लैकमेल किया गया। इसके बाद सिपाही ने गोमती नगर थाने में नौ नाबालिग छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

मजिस्ट्रेट के सामने आज हो सकता है बयान
पुलिस आज पीड़िता को मजिस्ट्रेट के सामने लाकर उसके बयान दर्ज करा सकती है। साथ ही आरोपियों से भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वीडियो कब और किन परिस्थितियों में बनाया गया। वहीं, मामला सामने आने के बाद आरोपियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। पुलिस स्कूल जाकर भी पूछताछ कर रही है।

Also Read