Meerut AIMIM Protest : इस्लाम के खिलाफ टिप्पणी के विरोध में मेरठ कलेक्ट्रेट परिसर में AIMIM का प्रदर्शन

UPT | मेरठ कलेक्ट्रेट परिसर में एआईएमआईएम ने विरोध प्रदर्शन किया

Aug 28, 2024 19:44

नासिक जिले में सिन्नर तालुका के शाह पंचाले गांव में एक धार्मिक आयोजन के दौरान रामगिरी महाराज ने कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था

Short Highlights
  • कलेक्ट्रेट पर एआईएमआईएम का प्रदर्शन 
  • पैगंबर पर टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग
  • प्रदर्शनकारी एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन
Meerut News : इस्लाम के खिलाफ टिप्पणी के विरोध में मेरठ कलेक्ट्रेट परिसर में एआईएमआईएम ने विरोध प्रदर्शन किया। कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन का नेतृत्व एआईएमआईएम के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी एवं जिलाध्यक्ष फहीम चौधरी एडवोकेट ने किया। कार्यक्रम के मुताबिक AIMIM पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में जुटे।

इस्लाम के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की
प्रदर्शनकारी एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं का कहना था कि  रामगिरी महाराज की ओर से पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। इसका मेरठ में मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम)  पदाधिकारियों, कार्यकर्ता विरोध करते हैं। इसी के खिलाफ आज कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया है।

गिरफ्तारी करने की मांग की है
दर्शनकारी एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने ऐसा करने वाले को गिरफ्तारी करने की मांग की है। एआईएमआईएम के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी एवं जिलाध्यक्ष फहीम चौधरी एडवोकेट के नेतृत्व में जुटे एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन दिया।

मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं
एआईएमआईएम नेताओं ने कहा कि "हमारे पैगंबर मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सरकार से मांग है कि गंगागिरी महाराज को फ़ौरन हिरासत में लिया जाए। बताया कि आरोपी महाराज पर एफआईआर तो दर्ज है। लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

विवादित बयानबाजी और अपशब्द कहे
ज्ञापन में कहा गया है कि 14 अगस्त को नासिक महाराष्ट्र में रामगिरी महाराज द्वारा मुहम्मद साहब की शान में विवादित बयानबाजी और अपशब्द कहे थे। इससे देश के मुसलमानों, शांतिप्रिय पसंद लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। इससे गुस्सा एवं रोष है। रामगिरी महाराज व पूर्व में अनेकों इस तरह के मानसिक बीमार लोगों द्वारा मुहम्मद साहब के बारे में गलत बयानबाजी की जाती रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था
बता दें कि नासिक जिले में सिन्नर तालुका के शाह पंचाले गांव में एक धार्मिक आयोजन के दौरान रामगिरी महाराज ने कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। प्रदर्शन में समुद्दीन सैफी, फुरकान खरदोनी, नईम अहमद, शाहरुख़ अंसारी, कमालुद्दीन सैफी, मुनव्वर तोमर, दानिश चोहान, खालिद तस्लीम, असजद हयाती, शाह क़मर तुफैल,शमशाद अंसारी, फहीम अंसारी,यासर अंसारी आदि मौजूद रहे। 

Also Read